भारत में नई बाइक और कारें

BS6 KTM 250 ड्यूक मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 2.09 लाख

language dropdown

मोटरसाइकिल के साथ डुअल-चैनल सुपरमोटो ABS मोड दिया गया है, इसके अलावा बाइक दो नए रंगों - डार्क गैल्वानो और सिल्वर मैटेलिक में पेश की गई है.

expand फोटो देखें
मोटरसाइकिल के साथ डुअल-चैनल सुपरमोटो ABS मोड दिया गया है

2020 KTM 250 ड्यूक भारत में लॉन्च कर दी गई है जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत रु 2.09 लाख रखी गई है. KTM 250 ड्यूक के साथ नया एलईडी हैडलाइट दिया गया है जो KTM 390 ड्यूक से मिलता-जुलता है और KTM 1290 सुपर ड्यूक से प्रेरित है. मोटरसाइकिल के साथ डुअल-चैनल सुपरमोटो ABS मोड दिया गया है, इसके अलावा बाइक दो नाए रंगों - डार्क गैल्वानो और सिल्वर मैटेलिक में पेश की गई है. सुपरमोटो ABS मोड के ज़रिए पिछले पहिये में ABS को बंद करके सिर्फ अगले पहिये में संचालित किया जाता है, इसके अलावा एक बटन दबाते ही ये पिछले व्हील में फिर से काम करने लगता है.

2e7nsm7kKTM 250 ड्यूक के साथ नया एलईडी हैडलाइट दिया गया है

इस मौके पर बात करते हुए बजाज ऑटो की प्रबाइकिंग के प्रेसिडेंट, सुमीत नारंग का कहना है कि, “KTM 250 ड्यूक प्रिमियम स्पोर्ट मोटरसाइकिल सैगमेंट की क्वार्टर लीटर मोटरसाइकिल है जिसे ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाएगा. ये वाहन KTM की अतुल्य रेसिंग विरासत से बहुत ज़्यादा प्रेरित है. शहरों में चलाने के हिसाब से ये क्वार्टर लीटर KTM मोटरसाइकिल बेहतरीन बाइकिंग परफॉर्मेंस देती है. KTM 250 ड्यूक में किए गए ये बदलाव इस क्षमता में और ज़्यादा बढ़ोतरी करेंगे और इसके साथ ही शौकीन लोगों के लिए ये बाइक बेहतर विकल्प बन गई है.”

ये भी पढ़ें : KTM और Husqvarna की खरीद पर मिलेगी मुफ्त बढ़ी हुई वॉरंटी और रोडसाइड असिस्टेंस

0 Comments

लुक की बात करें तो KTM 250 ड्यूक और KTM 390 ड्यूक में अगर कोई बदलाव है तो वो बाइक्स की कलर स्कीम और 390 ड्यूक में दिया गया टीएफटी स्क्रीन है. कुछ KTM डीलर्स ने रु 5,000 टोकन राषि के साथ मोटरसाइकिल की बुकिंग्स लेना भी शुरू कर दिया है. बाइक के साथ पहले जैसा BS6 मानकों वाला 248.8 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 9,000 आरपीएम पर 29.6 बीएचपी पावर और 7,500 आरपीएम पर 24 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. BS6 अपग्रेड के अलावा KTM ने बाइक के अगले हिस्से में डब्ल्यूपी के 43 एमएम यूएसडी फोर्क्स और सुपरमोटो ABS मोड दिया है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.