लॉगिन

जल्द आने वाली BS6 Mahindra Mojo 300 के तीन नए रंगो का हुआ ख़ुलासा

महिंद्रा टू-व्हीलर्स मोजो को रूबी रेड और ब्लैक पर्ल रंगो के अलावा गार्नेट ब्लैक शेड में भी लॉन्च किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 20, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कुछ दिन पहले महिंद्रा टू-व्हीलर्स ने जल्द लॉन्च होने वाली बीएस 6 मोजो 300 एबीएस मोटरसाइकिल की पहली फोटो जारी की थी. इसमें बाइक पर गार्नेट ब्लैक कलर विकल्प को स्पष्ट रूप से दिखाया गया था. अब, कंपनी ने दो नए पेंट स्कीम का एलान किया है जो इस नई बाइक पर पेश किए जाएंगे. गार्नेट ब्लैक शेड के अलावा, मोटरसाइकिल को रूबी रेड एंड ब्लैक पर्ल रंगों में भी देखा जाएगा. लॉन्च होने पर, Mojo 300 ABS का मुकाबला नई बजाज डॉमिनार 250 से होगा.

    lt2o0h3o

    बाइक अब नए प्रदूषण मानदंडों का पालन करेगी इसलिए एग्ज़ॉस्ट कुछ बदल सकता है.

    मोटरसाइकिल की डिज़ाइन और स्टाइलिंग बीएस 4 बाइक के समान ही रहेगी. इसमें डुअल पॉड हैडलैंप्स, चिसल्ड फ्यूल टैंक, चौड़े हैंडलबार, किनारों पर '300 ABS' बैजिंग और विशाल सिंगल-पीस सीट शामिल है. इसके अलावा, मोटरसाइकिल के रेडिएटर कवर के किनारे 'बीएस 6' लिखा भी देखा जा सकता है. बाइक अब नए प्रदूषण मानदंडों का पालन करेगी इसलिए एग्ज़ॉस्ट कुछ बदल सकता है. अगले शॉकर टेलिस्कोपिक मिलेंगे और पीछे मोनो-शॉक एब्जॉर्बर होंगे. ब्रेक की बात करें तो आगे 320 मिमी की डिस्क और पीछे की तरफ 240 मिमी की डिस्क होगी. मानक फिटमेंट के रूप में ड्युल चैनल ABS दिया जाएगा.

    यह भी पढ़ें: Exclusive: जल्द होगी बेहद लोकप्रिय येज़्दी ब्रांड की वापसी

    if4gmfs

    मानक फिटमेंट के रूप में ड्युल चैनल ABS दिया जाएगा.

    पावरट्रेन के संदर्भ में, आगामी बीएस 6 महिंद्रा मोजो 300 मोटरसाइकिल को 295 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड और लिक्विड-कूल्ड मोटर मिलने की उम्मीद है. इसके सटीक आंकड़े अभी बताए नहीं गए हैं लेकिन बीएस 4 इंजन 26 बीएचपी के साथ 28 एनएम के पीक टॉर्क बनाता था. बाइक को 6-स्पीड का गियरबॉक्स दिए जाने की उम्मीद है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें