लॉगिन

BS6 मारुति सुज़ुकी सिआज़ भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 8.30 लाख

मारुति सुज़ुकी सिआज़ BS6 की शुरुआती कीमत 8.31 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल के लिए 11.09 लाख रुपए तक जाती है. जानें कितना अपडेट हुआ BS6 मॉडल?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी ने BS6 इंजन वाली सिआज़ भारत में लॉन्च कर दी है जिसे सिर्फ पेट्राल वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है और ये कंपनी की BS6 मानकों वाली 11वीं कार है. मारुति सुज़ुकी सिआज़ BS6 की शुरुआती कीमत 8.31 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल के लिए 11.09 लाख रुपए तक जाती है. मारुति सुज़ुकी ने इस कॉम्पैक्ट सेडान का स्पोर्ट्स वेरिएंट सिआज़ एस भी लॉन्च किया है जिसे तीन कलर्स - सांग्रिआ रैड, प्रिमियम सिल्वर और पर्ल स्नो व्हाइट में उपलब्ध कराया गया है. सिआज़ एस सिग्नेचर डुअल-टोन स्पोर्टी एक्सटीरियर के साथ साइड और रियर अंडरबॉडी स्पॉइलर में ब्लैक ट्रीटमेंट के साथ आती है. कार की डुअल टोन थीम को इसके 16-इंच अलॉय व्हील्स पर भी दिया गया है जो डार्क फिनिश में आते हैं.

    मारुति सुज़ुकी सिआज़ BS6 के केबिन में भी कंपनी ने कुछ बदलाव किए हैं जिसे सिग्नेचर स्पोर्टी लुक दिया गया है जो एक्सटीरियर से इंटीरियर तक फैला हुआ है. कार के स्पोर्टी इंटीरियर देने के साथ ब्लैक इंटीरियर को सिल्वर ऐक्सेंट दिया गया है जो कार की डोर ट्रिम और इंस्ट्रुमेंट पेनल पर दिखाई दे रहा है. ये प्रिमियम मिड साइज़ सेडान इस अपडेट के बाद और भी आकर्षक लग रही है.

    ये भी पढ़ें : 2020 मारुति सुज़ुकी ऑल्टो S-CNG वेरिएंट लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 4.32 लाख

    मारुति सुज़ुकी की मार्केटिंग और सेल्स के एक्ज़िक्यूटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव ने बताया कि, "2014 में लॉन्च के बाद से ही मारुति सुज़ुकी सिआज़ मिड-साइज़ सेडान बेहतरीन कार बनी हुई है और इसने बिक्री में भी काफी बढ़ोतरी देखी है. अपनी दमदार परफॉर्मेंस प्रभावकारी एक्सटीरियर और शानदार इंटीरियर से इस कार ने अबतक 2.7 लाख ग्राहकों को खुश रखा है और इसने सैगमेंट के 29प्रतिशत मार्केट शेयर अपने नाम किया हुआ है."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    मारुति सुजुकी सियाज़ पर अधिक शोध

    लोकप्रिय मारुति सुजुकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें