लॉगिन

BS6 रेनॉ क्विड 1.0 RXL वेरिएंट भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 4.16 लाख

रेनॉ ने आधिकारिक रूप से ऐलान किया है कि कंपनी ने भारत में 3.5 लाख क्विड बेचने का आंकड़ा पार कर लिया है जिसकी खुशी में क्विड का नया मॉडल लॉन्च हुआ है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 6, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ ने आधिकारिक रूप से ऐलान किया है कि कंपनी ने भारत में 3.5 लाख क्विड बेचने का आंकड़ा पार कर लिया है. इस उपलब्धि की खुशी में रेनॉ इंडिया ने क्विड का नया RXL 1.0-लीटर वेरिएंट लॉन्च किया है. रेनॉ क्विड के RXL 1.0-लीटर वेरिएंट को मैन्युअल और एएमटी वर्जन में उपलब्ध कराया गया है. भारत में RXL वेरिएंट को रु 4.16 लाख शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है जिसके एएमटी वेरिएंट की देश में एक्सशोरूम कीमत रु 4.48 लाख रखी गई है. क्विड 1.0-लीटर भारत में उपलब्ध सबसे सुलभ BS6 टू-पैडल कार होगी.

    g29oftr8कंपनी ने रेनॉ क्विड की 45,300 यूनिट भारत से निर्यात की हैं

    कंपनी ने ये जानकारी भी दी है कि रेनॉ क्विड की 45,300 यूनिट भारत से निर्यात की गई हैं. रेनॉ इंडिया ऑपरेशंस के कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर वेंकटराम ममिल्लपल्ली ने कहा कि, "दुनियाभर में बेचने के लिए रेनॉ क्विड को भारत से लॉन्च किया गया था जो ये दिखाता है कि रेनॉ ग्रुप के विकास की चाह में हमारे देश की कितनी अहम भूमिका है. भारत में हमारी तरक्की के लिए क्विड का बड़ा योगदान है. भारत के 3.5 लाख से भी ज़्यादा ग्राहकों ने रेनॉ ब्रांड पर भरोसा जताया है जिसे देखकर हम बहुत खुश हैं और अपने सभी ग्राहकों का धन्यवाद करते हैं."

    ये भी पढ़ें : रेनॉ HBC टेस्टिंग के वक्त अपडेटेड हैडलैंप्स और नई ग्रिल के साथ दिखाई दी

    हाल में रेनॉ इंडिया ने ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स पेश किए हैं जिनमें 'अभी खरीदें बाद में चुकाएं' स्कीम शामिल है. इस स्कीम के अंतर्गत ग्राहक कार खरीद के तीन महीने बाद से ईएमआई के भुगतान का विकल्प चुन सकते हैं. इसके अलावा कंपनी डॉक्टर्स और पुलिसकर्मियों के लिए कई ऑफर्स लेकर आई है जिसे केयर ऑफ केयरगिवर्स नाम दिया गया है. इसके साथ ही रेनॉ क्विड की डिलिवरी डेट से शुरू करते हुए 5 साल तक या 1 लाख किमी की बढ़ी हुई वॉरंटी भी मुहैया करा रही है. रेनॉ क्विड के साथ रेनॉ ईज़ी केयर भी पेश किया है जो प्रीपेड मेंटेनेंस प्रोग्राम है और निश्चित बचत ग्राहकों को उपलब्ध कराता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    रेनो क्विड पर अधिक शोध

    लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें