भारत में नई बाइक और कारें

टाटा ने हटाया BS6 टाटा नैक्सॉन, टिआगो और टिगोर फेसलिफ्ट से पर्दा, बुकिंग्स शुरू

language dropdown

अपडेटेड मॉडल टाटा लाइन-अप के पहले वाहन हैं जिन्हें BS6 मानकों वाला बनाया गया है और इन्हें रिप्रेश लुक देने के लिए स्टाइल में हल्के बदलाव किए गए हैं.

expand फोटो देखें
रिप्रेश लुक देने के लिए स्टाइल में हल्के बदलाव किए गए हैं

टाटा मोटर्स ने BS6 इंजन वाली नैक्सॉन, टिआगो और नैक्सॉन फेसलिफ्ट से पर्दा हटा लिया है जो आगामी इंधन नियमों के हिसाब से उपयुक्त हैं. ये अपडेटेड मॉडल टाटा लाइन-अप के पहले वाहन हैं जिन्हें BS6 मानकों वाला बनाया गया है और इन्हें रिप्रेश लुक देने के लिए स्टाइल में हल्के बदलाव किए गए हैं. कंपनी की मानें तो नई कारें कीमत में बढ़ोतरी के साथ लॉन्च की जाएंगी. टाटा नैक्सॉन दिखने में समान ही है जैसे नैक्सॉन ईवी को रखा गया है, इसके अलावा टिआगो और टिगोर फेसलिफ्ट को इंपैक्ट 2.0 डिज़ाइन लैंग्वेज वाले अपडेट दिए गए हैं जो आगामी टाटा अल्ट्रोज़ में देखे जाने वाले हैं.

sup9tbtkटिगोर फेसलिफ्ट को इंपैक्ट 2.0 डिज़ाइन लैंग्वेज वाले अपडेट दिए गए हैं

टाटा मोटर्स ने नए BS6 वाहनों के लिए 11,000 रुपए टोकन राषि के साथ बुकिंग्स शुरू कर दी है. टाटा ने कहा है कि ये सभी कारें इस महीने के अंत तक लॉन्च की जाएंगी और 22 जनवरी 2020 को अल्ट्रोज़ लॉन्च के साथ इन्हें भी देशभर में उपलब्ध कराया जाएगा. टाटा टिआगो फेसलिफ्ट BS6 की बात करें तो इस हैचबैक की डिज़ाइन लैंग्वेज में बदलाव किया गया है जो 2016 के बाद कार में हुआ सबसे बड़ा बदलाव है. कार को नई बोल्ड ग्रिल के साथ हनीकॉम्ब मेश और क्रोम एलिमेंट दिए गए हैं. नई टिआगो का अगला और पिछला बंपर नई डिज़ाइन का है जो अल्ट्रोज जैसा है, इसके अलावा फॉगलैंप्स भी बदले नज़र आए हैं.

टाटा

टाटा कारें

ये भी पढ़ें : टाटा अल्ट्रोज़ प्रिमियम हैचबैक के लॉन्च की तारीख का खुलासा, BS6 इंजन वाली है कार

p9n5rhrनैक्सॉन की नई ग्रिल और चंकी ब्लैक बार्स काफी आकर्षक दिख रहे हैं
0 Comments

टाटा टिआगो की तर्ज़ पर 2020 टाटा टिगोर फेसलिफ्ट BS6 में भी नई ग्रिल और बंपर दिए गए हैं, वहीं कार नई फॉगलैंप हाउसिंग के साथ LED डेटाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं. ग्रिल के नीचे लगाई ह्यूमैनिटी लाइन क्रोम फिनिश वाली है जो दोनों हैडलैंप्स तक जाती है. नैक्सॉन फेसलिफ्ट BS6 की बात करें तो ये सबकॉम्पैक्ट SUV लुक के मामले में थोड़ी फीकी पड़ गई है. हालांकि नैक्सॉन की नई ग्रिल और चंकी ब्लैक बार्स काफी आकर्षक दिख रहे हैं. SUV का बंपर भी नया है जो स्किड प्लेट्स के साथ आया है, वहीं फॉगलैंप्स को नई हाउसिंग मिली है जो समान सी-शेप क्रोम एलिमेंट्स के साथ आती है. कार के हैडलैंप्स भी बदले गए हैं जो अब LED DRLs के साथ आते हैं.

कम्पेयर टाटा हैरियर मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.