लॉगिन

BS6 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 7.45 लाख

जैट ब्लैक कलर में BS6 स्ट्रीट ट्विन की एक्सशोरूम कीमत रु 7.45 लाख रखी गई है, वहीं कोरोसी रैड और मैट आयरनस्टोन की कीमत रु 7.58 लाख है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 17, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने BS6 मानकों वाले इंजन के साथ स्ट्रीट ट्विन लॉन्च कर दी है जिसकी एक्स-शोरूम कीमत रु 7.45 लाख रखी गई है जो बाइक के BS4 मॉडल जितनी ही तय की गई है. जैट ब्लैक कलर में BS6 स्ट्रीट ट्विन की एक्स-शोरूम कीमत रु 7.45 लाख रखी गई है, वहीं कोरोसी रैड और मैट आयरनस्टोन की कीमत रु 7.58 लाख है. इस मोटरसाइकिल के साथ पहले जैसा 900 सीसी का पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है जो लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ आता है और 7500 आरपीएम पर 65 बीएचपी पावर और 3700 आरपीएम पर 80 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया है.

    vjmca964कोरोसी रैड और मैट आयरनस्टोन की कीमत रु 7.58 लाख है

    डिज़ाइन की बात करें तो बाइक पिछले मॉडल जैसी ही है, इसके स्पेसिफिकेशन और पुर्ज़े भी समान ही रखे गए हैं. स्ट्रीट ट्विन के साथ स्लिप-असिस्ट क्लच सामान्य रूप से दिया गया है और ये कई राइडिंग मोड्स के साथ आती है जिनमें रोड और रेन शामिल हैं. मोटरसाइकिल के साथ राइड-बाय-वायर थ्रॉटल दिया गया है जो ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ आया है. पुर्ज़ों के मामले में BS6 मॉडल ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन के अगले हिस्से में 310 एमएम डिस्क ब्रेक के साथ ब्रेम्बो चार-पिस्टन क्लिपर और पिछले व्हील में 220 एमएम डिस्क दिया गया है जो निसान के दो-पिस्टन फ्लोटिंग क्लिपर्स के साथ आया है.

    ये भी पढ़ें : 2020 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आर भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 8.84 लाख

    बाइक के अगले हिस्से में 41 एमएम कारट्रिज टाइप कायाबा फोर्क्स दिए गए हैं, वहीं बाइक के पिछले हिस्से में ट्विन शॉकर्स मिले हैं और ये दोनों नए पुर्ज़े हैं. ट्रायम्फ ने BS6 बाइक की कीमत ठीक उतनी ही रखी है जितनी इसके BS4 मॉडल की थी. हालांकि हमारा मानना है कि कंपनी ने ये कीमत फिलहाल इंट्रोडक्टरी रखी है जिसे अगले कुछ महीनों बाद बढ़ा दिया जाएगा. भारत में ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन का मुकाबला डुकाटी स्क्रैंबलर आईकन और हार्ली-डेविडसन स्ट्रीट रॉड से होने वाला है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन पर अधिक शोध

    लोकप्रिय ट्रायंफ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें