लॉगिन

BS6 TVS रेडिअन भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 58,992

TVS मोटर कंपनी ने 2020 BS6 रेडिअन की कीमतों का ऐलान कर दिया है जो 58,992 रुपए से शुरू होकर 64,992 रुपए तक जाती हैं. जानें कितनी बदली बाइक?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 10, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने 2020 BS6 रेडिअन की कीमतों का ऐलान कर दिया है जो 58,992 रुपए से शुरू होकर 64,992 रुपए तक जाती हैं. BS4 मॉडल से तुलना करें तो नई बाइक की कीमत में लगभग 8,600 रुपए का इज़ाफा किया गया है. कंपनी ने बाइक का BS6 मॉडल पेश किया है जिसका सीधा मतलब है कि ये फ्यूल-इंजैक्शन तकनीक के साथ आई है. BS6 TVS रेडिअन में 109.7सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो एयर-कूल्ड तकनीक वाला है और 7350 आरपीएम पर 8.08 बीएचपी पावर के साथ 4500 आरपीएम पर 8.7 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. बाइक का इंजन समान टॉर्क जनरेट करता है, वहीं इसके ब्रेक हॉर्स पावर में 0.22 बीएचपी की मामूली गिरावट दर्ज की गई है. कंपनी ने बाइक में लगे इंजन के साथ 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया है और कंपनी का कहना है कि इंधन के मामले में ये 15प्रतिशत ज़्यादा किफायती है.

    d81941uoBS6 TVS रेडिअन में 109.7सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो एयर-कूल्ड तकनीक वाला है

    TVS मोटर कंपनी ने बाइक के कुल डायमेंशन को समान ही रखा है. कंपनी का दावा है कि एक लीटर पेट्रोल में अब ये बाइक 69.3 किमी चलती है, वहीं इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 10 लीटर है. TVS रेडिअन को सामान्य रूप से 6 कलर विकल्पों में उपलब्ध कराया गया है, वहीं इसके कम्यूटर मोटरसाइकल ऑफ दी ईयर एडिशन को खास ब्लैक और ब्राउन पेन्ट स्कीम दी गई है. बाइक के बेस वेरिएंट में डिस्क ब्रेक नहीं दिया गया है, वहीं इसके कम्यूटर मोटरसाइकल ऑफ दी ईयर एडिशन के साथ डिस्क ब्रेक दिया गया है. बिना डिस्क वाले कम्यूटर मोटरसाइकल ऑफ दी ईयर एडिशन की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 61,992 रुपए रखी गई है.

    ये भी पढ़ें : पहले से दमदार TVS स्पोर्ट BS6 भारत में हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 51,750

    दुनियाभर में कोरोना महामारी अपना प्रकोप दिखा रही है जिससे लड़ने के लिए TVS मोटर कंपनी भी आगे आई है. TVS ग्रुप की CSR विंग श्रीनिवासन ट्रस्ट ने इस महामारी से लड़ने के लिए अबतक 6.5 लाख से ज़्यादा मास्क वितरित किए हैं जो स्वास्थ्य कर्मियों को दिए गए हैं. इसके अलावा कंपनी ने 10 लाख तमिलनाडु में वितरित किए हैं जिससे लोगों को कोरोना महामारी से बचाव में सहायता मिल सके. इसके अलावा TVS के प्लांट का किचन भी खोल दिया गया है जिसमें स्वास्थ्य कर्मचारियों और एसेंशियल सर्विस वालों को अबतक 1.2 लाख खाने के पैकेट बांटे जा चुके हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें