लॉगिन

BS6 TVS स्टार सिटी+ भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 62,034

स्टार सिटी+ के नए BS6 मॉडल को एलईडी हैडलैंप्स और दूसरी डिज़ाइन वाली फेयरिंग देने के साथ नई डिज़ाइन का रियर व्यू मिरर दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS भारतीय बाज़ार के हिसाब से BS4 वाहनों को BS6 वाहनों में बदलने का काम तेज़ी से कर रही है और अब कंपनी ने स्टार सिटी+ का BS6 मॉडल लॉन्च कर दिया है. मोनोटोन वेरिएंट की कीमत 62,034 रुपए रखी गई है और इसके डुअल-टोन वेरिएंट की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 62,534 रुपए है. BS4 मॉडल से तुलना करें तो नई स्टार सिटी+ BS6 की कीमत में 7,600 रुपए की बढ़ोतरी की गई है. स्टार सिटी+ के नए BS6 मॉडल को एलईडी हैडलैंप्स और दोबारा डिज़ाइन की गई फेयरिंग देने के साथ नई डिज़ाइन का रियर व्यू मिरर भी दिया गया है.

    6j2gtamoTVS मोटर कंपनी ने नई स्टार सिटी+ में कई सारे नए फीचर्स भी दिए हैं

    TVS मोटर कंपनी ने नई स्टार सिटी+ में कई सारे नए फीचर्स भी दिए हैं जिनमें नया पार्ट-डिजिटल पार्ट-ऐनेलॉग कंसोल, डुअल-टोन सीट, यूएसबी मोबाइल चार्जर और पिछले हिस्से में 5-स्टेप अडजस्टेबल शॉक अबज़ॉर्वर्स शामिल हैं. TVS का कहना है कि इस बाइक को चलने में और भी आसान बनाया गया है और इसका मेंटेनेन्स भी ज़्यादा आसानी से किया जा सकता है. नई स्टार सिटी+ का कुल भार 116kg है और भारतीय बाज़ार में इसका मुकाबला बजाज प्लैटिना 110 और हीरो HF डीलक्स के साथ होगा.

    ये भी पढ़ें : TVS इलैक्ट्रिक स्कूटर टेस्टिंग के वक्त हुई स्पॉट, अगले कुछ महीनों में होगी लॉन्च

    TVS स्टार सिटी+ BS6 में हुआ सबसे बड़ा और स्वाभाविक बदलाव बाइक के इंजन में हुआ है जो अब BS6 मानकों वाला है. 109cc का ये इंजन फ्यूल-इंजैक्टेड तकनीक के साथ आया है और 7,350 rpm पर 8.08 bhp पावर के साथ 4,500 rpm पर 8.7 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है और इसकी टॉप स्पीड 90 किमी/घंटा है. TVS ने बाइक के इंजन को ETFi या ईको-थ्रस्ट फ्यूल इंजैक्शन तकनीक से लैस किया है जिससे इंधन के मामले में ये 15% ज़्यादा किफायती हो गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टीवीएस स्टार सिटी प्लस पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें