लॉगिन

बुगाटी ने जारी की एक्स आकार के टेललाइट की झलक, नए मॉडल की ओर इशारा

बेहद दमदार और महंगी कारें बनाने वाली बुगाटी ने हालिया टीज़र जारी करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया है और नीचे लिखा है - व्हाट इफ?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 23, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बुगाटी बहुत जल्द दुनिया के सामने कुछ नया पेश करने वाली है जिसे लेकर कंपनी ने चहलकदमी शुरू कर दी है. कंपनी द्वारा हालिया झलक में एक्स आकार के पैने टेललाइट बार्स दिखाई दिए हैं जिससे साफ होता है कि कंपनी जल्द बाज़ार में कुछ खास उत्पाद पेश करने वाली है, हमें जानकारी है कि बुगाटी अपनी एक और हाईपर कार लाने वाली है और अब हमें इस कार को देखने का बेसब्री से इंतज़ार है. बेहद दमदार और महंगी कारें बनाने वाली बुगाटी ने हालिया टीज़र जारी करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया है और नीचे लिखा है - व्हाट इफ? इसे देखकर ऐसा लगता है कि कंपनी ऐसा कोई उत्पाद लाने वाली है जो बुगाटी ने कभी नहीं बनाया था.

    kiams2sgपिछला हिस्सा देखते ही आपको बुगाटी शिरॉन पुर स्पोर्ट की याद आएगी

    हमने हाल में यह भी सुना है कि एसएससी टुअटारा दुनिया की सबसे तेज़ रफ्तार उत्पादन कार बन गई है जो 532.93 किमी/घंटा की तूफानी रफ्तार पर भागती है, और इस नज़र से देखें तो बड़ी बात नहीं है कि बुगाटी सबसे तेज़ रफ्तार के ताज को दोबारा हासिल करने के लिए इससे भी तेज़ गति वाली कार बाज़ार में पेश करे. टीज़र की बात करें तो इसका पिछला हिस्सा देखते ही आपको बुगाटी शिरॉन पुर स्पोर्ट की याद आएगी जिसके पिछले हिस्से में भी विंग और डिफ्यूज़र को पैदा बनाकर अच्छी तरह सजाया गया था. अफवाह यह भी है कि बुगाटी नई शिरॉन रोड्सटर पर काम कर रही है, लेकिन फिलहाल हम सिर्फ इस वाहन पर कयास ही लगा सकते हैं.

    ये भी पढ़ें : 2022 GMC हमर EV से हटाया गया पर्दा, एक चार्ज में चलेगी 560 किमी से ज़्यादा

    mt2aq4qoअफवाह है कि बुगाटी नई शिरॉन रोड्सटर पर काम कर रही है

    सुपरकार ब्लॉग की एक खबर के अनुसार बुगाटी वन-ऑफ ट्रैक कार पर काम कर रही है जिसे संभवतः अक्टूबर 2020 में पेश किया जाएगा. रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि वन-ऑफ ट्रैक कार के साथ संभवतः 8.0-लीटर क्वाड-टर्बो डब्ल्यू16 इंजन दिया जाएगा जो शिरॉन सुपर स्पोर्ट 300 प्लस में देखा गया है और 1,500 बीएचपी पावर पैदा करता है. ऐसे में ज़्यादा जानकारी के लिए हमें अभी और इंतज़ार करना होगा और बुगाटी बाज़ार में कौन सा नया उत्पाद लाने वाली है इसकी जानकारी कंपनी जल्द की उपलब्ध करा सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें