भारत में नई बाइक और कारें

बुलिट हीरो 125 रेट्रो स्क्रैंबलर से कंपनी ने हटाया पर्दा, मिलेगा शानदार स्टाइल

नई बुलिट हीरो 125 के साथ सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक 125सीसी इंजन दिया गया है जो 11.6 बीएचपी पावर जनरेट करता है जिसे 5-स्पीड ट्रांसमिशन मिला है.

फोटो देखें
नई बुलिट हीरो 125 के साथ 125cc इंजन दिया गया है

बेल्जियन मोटरसाइकिल ब्रांड बुलिट मोटरसाइकिल ने अपनी रेट्रो स्क्रैंबलर बुलिट हीरो 125 के नई ब्लैक और गोल्ड वर्ज़न से पर्दा हटा लिया है. नई बुलिट हीरो 125 के साथ सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक 125सीसी इंजन दिया गया है जो 11.6 बीएचपी पावर जनरेट करता है और इस इंजन को कंपनी ने 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ पेश किया है. बाइक के अगले हिस्से में 18-इंच का व्हील और पिछले हिस्से में 17-इंच का व्हील लगाया है जिससे इसे दमदार रेट्रो लुक मिलता है. हीरो 125 के साथ कंपनी ने सामान्य इंजन बैश प्लेट, वायर्ड स्पोक व्हील्स देने के साथ अगले हिस्से में अपसाइड डाउन फोर्क और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए हैं.

vqc92q1cफ्यूल टैंक, नंबर प्लेट और व्हील्स को गोल्ड फिनिश दिया है

हीरो 125 को पहले भी पेश किया गया था, लेकिन सिर्फ ग्रे कलर में, और अब पहली बार कंपनी ने इस बाइक को प्राथमिक रूप से ब्लैक कलर में पेश किया है जिसे फ्यूल टैंक, नंबर प्लेट और व्हील्स को गोल्ड फिनिश दिया है जिससे इसका लुक और भी आकर्षक हो गया है. बेल्जियन ब्रांड ने पहली बार 2017 में स्क्रैंबलर स्टाइल की हीरो 125 को पेश किया था जिसमें फ्यूल इंजैक्टेड इंजन और दमदार यूएसडी फोर्क्स दिए गए थे. जहां 125सीसी की स्क्रैंबलर स्टाइल हीरो 125 मूल रूप से असल स्क्रैंबलर ना हो और ऑफ-रोडिंग के लिए भी ये बाइक उपयुक्त ना हो, वहीं स्टाइल के मामले में ये अर्बन कम्युटर बाइक्स को दमदार मुकाबला देगी और इसके इंधन में किफायती होने का भी अनुमान है.

ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड स्क्रैंबलर 650 लिमिटेड एडिशन से हटा पर्दा, सिर्फ 10 बाइक्स बनी

1s40r4h8स्टाइल के मामले में ये अर्बन कम्युटर बाइक्स को दमदार मुकाबला देगी
0 Comments

2020 की शुरुआत में बुलिट ने समान क्षमता वाली हीरो 50 लॉन्च की है जिसे लगभग इसी स्टाइल में पेश किया गया है, लेकिन बाइक में कम दमदार 50सीसी का फोर-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है. बुलिट मोटरसाइकिल ने कुछ और भी बाइक्स लॉन्च की हैं जिनमें हैरिटेज, स्पिरिट और ब्लूरॉक शामिल हैं और सभी मॉडल्स को यूनीक रेट्रो-स्टाइल और डिज़ाइन में पेश किया गया है. ये सभी बुलिट मोटरसाइकिल दो इंजन विकल्पों में उपलब्ध कराई गई हैं जिनमें 50सीसी सिंगल और 125सीसी सिंगल शामिल हैं.