लॉगिन

BYD e6 इलेक्ट्रिक एमपीवी अब निजी खरीदारों के लिए उपलब्ध, कीमतें रु 29.15 लाख से शुरू

BYD e6 इलेक्ट्रिक एमपीवी अब निजी खरीदारों के लिए उपलब्ध है और कार की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. मॉडल को यात्री वाहनों के लिए BYD के नए डीलरशिप के माध्यम से बेचा जा रहा है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 2, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    चीनी इलेक्ट्रिक कार कंपनी BYD ने निजी खरीदारों के लिए e6 इलेक्ट्रिक MPV की बिक्री शुरू कर दी है. BYD e6 को पिछले साल रु 29.15 लाख (एक्स-शोरूम) पर पेश किया गया था लेकिन बिक्री केवल कमर्शल वाहनों तक सीमित थी. निजी खरीदारों के लिए e6 की कीमतें नहीं बदली हैं और मॉडल दो वेरिएंट - GL और GLX में उपलब्ध है. कंपनी ने हाल ही में कार की निजी बिक्री करने के लिए एक डीलरशिप का उद्घाटन किया है और इस बारे में कारएंडबाइक से की पुष्टि की है. फिलहाल कंपनी ने कोच्चि और विजयवाड़ा में नए शोरूम खोले हैं.

    BYD

    फिलहाल कंपनी ने कोच्चि और विजयवाड़ा में नए शोरूम खोले हैं.

    BYD e6 एक 71.7 kWh LFP बैटरी पैक पर चलती है जिसे एक इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है जो 94 bhp और 180 Nm बनाती है. एमपीवी रीजेन ब्रेकिंग के साथ-साथ डीसी फास्ट चार्जिंग के साथ आता है जो कार को 35 मिनट में 30-80 प्रतिशत से चार्ज करता है. एक बार चार्ज करने पर 523 किमी (WLTP साइकिल) की रेंज का दावा करती है.

    यह भी पढ़ें: सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहनों की बैटरी के सुरक्षा मानकों में बदलाव किए

    BYD e6 में LED DRLs और टेललाइट्स, लेदर अपहोल्स्ट्री के साथ छह-तरफा एडजस्टेबल अगली सीटें और ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ 10.1-इंच रोटेटेबल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है. कार पर 3 साल / 125,000 किमी की वारंटी दी जा रही है, जबकि बैटरी को 8 साल / 500,000 किमी का कवरेज मिलता है. कार सेगमेंट में MG ZS EV और Hyundai Kona को टक्कर देगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें