carandbike logo

BYD इंडिया ने बेंगलुरु में 50 e6 इलेक्ट्रिक एमपीवी की डिलेवरी के लिए Shoffr के साथ साझेदारी की

इस सहयोग के प्रारंभिक चरण में 20 BYD e6 वाहनों की डिलीवरी शामिल थी, जिसे बेंगलुरु में हरी झंडी दिखाई गई.

BYD इंडिया ने बेंगलुरु में 50 e6 इलेक्ट्रिक MPV की डिलीवरी के लिए Shoffr के साथ साझेदारी की expand फोटो देखें
BYD इंडिया ने बेंगलुरु में 50 e6 इलेक्ट्रिक MPV की डिलीवरी के लिए Shoffr के साथ साझेदारी की

BYD इंडिया ने बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक टैक्सी सर्विस प्रदाता, Shoffr के साथ साझेदारी की है. इस साझेदारी के तहत BYD चरणबद्ध तरीके से शॉफ़र को 50 ई6 इलेक्ट्रिक एमपीवी की डिलेवरी करेगा. पहले चरण के हिस्से के रूप में, BYD ने 20 BYD e6 की डिलेवरी की है, जिन्हें बेंगलुरु में हरी झंडी दिखाई गई. इस कार्यक्रम में बीवाईडी इंडिया और शॉफ़र के प्रतिनिधियों ने भाग लिया. बाकी बची 30 कारों की डिलेवरी अगले एक महीने में निर्धारित है.

बाकी 30 वाहनों की डिलेवरी अगले एक महीने में निर्धारित है

 

BYD इंडिया के इलेक्ट्रिक यात्री वाहन व्यवसाय के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय गोपालकृष्णन ने कहा, "हमें 

Shoffr के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है, क्योंकि यह सभी क्षेत्रों में टिकाऊ गतिशीलता को आगे बढ़ाने के लिए हमारी अटूट प्रतिबद्धता के साथ पूरी तरह से मेल खाता है. BYD e6 सिर्फ एक इलेक्ट्रिक वाहन नहीं है ; यह परिवहन के भविष्य को फिर से परिभाषित करने, अत्याधुनिक तकनीक को शामिल करने, सुरक्षा पर जोर देने और पर्यावरणीय स्थिरता के लिए गहरी प्रतिबद्धता के लिए एक एकीकृत दृष्टिकोण का प्रतिनिधित्व करता है. हम पूरे भारत में इस तरह की और अधिक साझेदारी और स्थिरता अभियान की आशा करते हैं."

 

यह भी पढ़ें: BYD सील इलेक्ट्रिक सेडान का भारत में लॉन्च आगे बढ़ा, जानें वजह

 

BYD e6 में 71.7 kWh ब्लेड बैटरी है, जो 520 किमी की WLTC (वर्ल्डवाइड लाइट व्हीकल टेस्ट साइकिल) सिटी रेंज और एक बार चार्ज करने पर 415 किमी की संयुक्त रेंज में योगदान देती है. इलेक्ट्रिक एमपीवी डीसी फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है, जिससे 35 मिनट के भीतर 30 से 80 प्रतिशत चार्ज हो जाती है.
 

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.