भारत में नई बाइक और कारें

कार बिक्री अगस्त 2020: रेनॉ इंडिया ने 41 प्रतिशत की बढ़त दर्ज की

language dropdown

इस दौरान कंपनी ने कुल 8,060 कारें बेची, जबकि पिछले साल इसी महीने में 5704 कारों की बिक्री की थी.

बढ़ी हुई बिक्री का श्रेय मुख्य रूप से ट्राइबर को दिया जा रहा है जो अब एएमटी गियरबॉक्स के साथ भी उपलब्ध है. expand फोटो देखें
बढ़ी हुई बिक्री का श्रेय मुख्य रूप से ट्राइबर को दिया जा रहा है जो अब एएमटी गियरबॉक्स के साथ भी उपलब्ध है.

रेनॉ इंडिया ने घरेलू बाजार में अगस्त 2020 में बिक्री में 41 प्रतिशत की बढ़त दर्ज की है. इस दौरान कंपनी ने कुल 8,060 कारें बेची, जबकि  पिछले साल इसी महीने में 5704 कारों की बिक्री की गई थी. बिक्री में वृद्धि का श्रेय मुख्य रूप से ट्राइबर एसपीवी को दिया जा रहा है जो अब एएमटी गियरबॉक्स के विकल्प के साथ भी उपलब्ध है. फ्रांसीसी कार निर्माता को भी नई रेनॉ क्विड फेसलिफ्ट और हाल ही में लॉन्च हुई डस्टर 1.3 टर्बो के लिए भी अच्छी प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो गई है.

2hm5rtmo

कंपनी को नई रेनॉ क्विड फेसलिफ्ट के लिए भी अच्छी प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो गई है.

जुलाई 2020 में भी रेनॉ ने 6,422 कारों बेच कर 75.5 प्रतिशत की बड़ी वृद्धि दर्ज की थी, जिसे मुख्य रूप से जुलाई 2019 में कम आधार के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था. इसलिए जुलाई की तुलना में, रेनॉ ने महीने-दर-महीने की बिक्री में अगस्त 2020 में 25.50 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की है. जून में भी, रेनॉ बिक्री में 14 प्रतिशत की गिरावट पर ही रुक गया था. ग्रामीण बाजारों में बिक्री ने काफी हद तक इस वृद्धि में हिस्सा लिया है और छोटे बाजार अब कुल बिक्री का लगभग 25 प्रतिशत हिस्सा हैं. इसके बारे में बात करते हुए, रेनॉ इंडिया के बिक्री और मार्केटिंग के उपाध्यक्ष, थॉमस डबरूएल ने कहा, "डीलरों के साथ निरंतर बातचीत, ऐर नई रणनीतियां बिक्री को बढ़ाने में मदद कर रही हैं."

r93j8r

रेनॉ ने हाल ही में बाज़ार में डस्टर 1.3 टर्बो पेट्रोल भी लॉन्च की है.

0 Comments

रेनॉ ने भी देश भर में 17 नए बिक्री और सर्विस टचप्वाइंट जोड़कर अपनी पहुंच का विस्तार किया है. कंपनी के पास अब 390 से अधिक डीलरशिप और 470 से अधिक सर्विस टचपॉइंट्स का नेटवर्क है.

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.