लॉगिन

स्कोडा ने अगस्त 2021 में देश में बेचे कुल 3,824 वाहन

स्कोडा ऑटो इंडिया ने जुलाई 2021 के मुकाबले 24 प्रतिशत मासिक वृद्धि दर्ज की है, जब कंपनी ने 3,080 वाहनों की बिक्री की थी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने अगस्त 2021 की मासिक बिक्री संख्या जारी की है, इस दौरान कंपनी की कुल बिक्री 3,824 वाहनों की रही. जुलाई 2021 में बेचे गए 3,080 वाहनों की तुलना में, स्कोडा इंडिया ने अगस्त 2021 में महीने-दर-महीने (MoM) 24 प्रतिशत की वृद्धि देखी है. हालाँकि, अगस्त 2020 की तुलना में, कंपनी की कुल बिक्री 1,003 इकाई थी, तो साल-दर-साल (YoY) 282 प्रतिशत की भारी वृद्धि देखी गई है. हालांकि, पिछले साल अगस्त में स्कोडा की कुशक बिक्री पर नहीं थी, जो अभी कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है.

    7toovq5g

    स्कोडा ने अगस्त में ही कुशक के 1.5-लीटर इंजन वाले मॉडलों की डिलीवरी शुरू की है.

    जुलाई 2021 में, स्कोडा ऑटो इंडिया ने नई कुशक कॉम्पैक्ट एसयूवी की 1822 इकाइयां बेचीं, जबकि रैपिड, ऑक्टेविया और सुपर्ब की कुल बिक्री 1,258 इकाइयों की रही. हम उम्मीद करते हैं कि अगस्त में भी स्कोडा कुशक फिर से कंपनी के बाकी मॉडलों की कुल बिक्री को पार कर जाएगी. स्कोडा ने अगस्त में ही कार के 1.5-लीटर टीएसआई इंजन के साथ मॉडलों की डिलीवरी शुरू की है.

    यह भी पढ़ें: स्कोडा कुशक 1.5 लीटर टीएसआई की डिलीवरी शुरू की गई

    स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक, ज़ैक हॉलिस ने कहा, "हमारी अगस्त की बिक्री में काफी वृद्धि हुई है और भारत में स्कोडा ब्रांड की बढ़ती लोकप्रियता को दर्शाती है. यह बाजार ब्रांड की वैश्विक विकास महत्वाकांक्षाओं के लिए महत्वपूर्ण है और यहां अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए हमारे पास एक विस्तृत रणनीति है. इसके साथ, हमने अपने ग्राहकों के साथ एक मजबूत बंधन बनाने और कुल ब्रांड अनुभव को बेहतर बनाने की दिशा में कई उपाय किए हैं. ग्राहकों को खुश करना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें