भारत में नई बाइक और कारें

ट्राइबर की बढ़ती लोकप्रियता के चलते रेनॉ ने जुलाई में देखी मज़बूत बिक्री

language dropdown

जुलाई 2019 के मुकाबले कंपनी ने पिछले महीने 75.5% की बड़ी बढ़ोतरी दर्ज की है.

expand फोटो देखें
कंपनी अब तक देश में ट्राइबर की 35,000 से अधिक यूनिट बेच चुकी है.

इस चुनौतीपूर्ण समय में, कार निर्माता निश्चित रूप से बिक्री बढ़ाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं और जुलाई का महीना कई कंपनियों के लिए अच्छी ख़बर ले कर आया है क्योंकि जून के मुकाबले लगभग सभी ने ज़्यादा कारें बेचीं हैं. लेकिन ऐसे निर्माता कम ही हैं जिन्होंने पिछले साल जुलाई के मुकाबले में भी बेहतर बिक्री की है. इसमें प्रमुख है रेनॉ इंडिया, जिसने जुलाई 2020 में 6,422 कारें बेचीं जो पिछले साल इसी महीने बिकी 3,660 कारों से पूरे 75.5 प्रतिशत ज़्यादा है.

2hm5rtmo

हाल ही में छोटी कार क्विड ने 3.5 लाख बिक्री के आंकड़े को पार कर लिया था

कंपनी ने पहले ही बताया है कि देश में ट्राइबर की जोरदार मांग है और ट्राइबर एएमटी के लॉन्च ने बिक्री में काफी मदद की है. ट्राइबर  सब-कॉम्पैक्ट सेगमेंट में एक नई कार है और कंपनी अब तक देश में इसकी 35,000 से अधिक यूनिट बेच चुकी है. इसका छोटा आकार और 7 सीटें कार के लिए एक बड़े आकर्षण की वजह रही है. छोटी कार Kwid के नए वेरिएंट भी बिक्री संख्या को बढ़ाने में मदद कर रहे हैं. जुलाई में ही कंपनी ने यह भी बताया था कि क्विड ने 3.5 लाख बिक्री के आंकड़े को पार कर लिया है जो दर्शाता है कि कार कितनी लोकप्रिय है. दोनो ही गाड़ियां समान 1.0 लीटर के पेट्रोल इंजन पर चलती हैं.

यह भी पढ़ें: रेनॉ डस्टर 1.3 टर्बो पेट्रोल के लॉन्च की जानकारी का खुलासा, पहले जैसी दिखेगी कार

4g4mhjc

Renault India इस महीने Duster का 1.3-लीटर टर्बो पेट्रोल संस्करण लॉन्च करेगी

0 Comments

आशंका है कि Renault India इस महीने Duster का 1.3-लीटर टर्बो पेट्रोल संस्करण भी लॉन्च करेगी और वह भी भारत में कंपनी के लिए एक अच्छा कदम होगा. कार के इस नए रूप को पहली बार 2020 ऑटो एक्सपो में दिखाया गया था.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.