लॉगिन

कार बिक्री जुलाई 2021: एमजी मोटर इंडिया ने 101 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

एमजी मोटर इंडिया ने जुलाई 2021 में 4,225 कारों की बिक्री की है, जबकि जुलाई 2020 में 2,105 कारों की बिक्री हुई थी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया ने जुलाई 2021 में अपनी बिक्री की सूचना दी है और कंपनी ने पिछले साल की इसी अवधि की तुलना में बिक्री में 101 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है. एमजी ने पिछले महीने 4,225 कारों की कुल बिक्री की, जबकि जुलाई 2020 में 2,105 कारें बेची गई थीं. कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि उसने एमजी जेडएस ईवी की अब तक की सबसे अधिक बुकिंग और बिक्री दर्ज की है. महीने-दर-महीने आधार पर, एमजी मोटर इंडिया की बिक्री में 18.7 प्रतिशत की वृद्धि हुई है. जून 2021 में कंपनी की 3,558 कारों की बिक्री हुई थी.

    vvd2lk4o

    एमजी मोटर इंडिया के निदेशक - बिक्री, राकेश सिदाना ने कहा, "महीने के दौरान हेक्टर और जेडएस ईवी ने और गति हासिल की है. हालांकि, चिप्स की गंभीर कमी कुछ समय तक जारी रहने की उम्मीद है और इससे आगे सप्लाय में कमी होगी. जबकि हम मांग में वृद्धि की उम्मीद करते हैं, हमें तीसरी लहर से उत्पन्न संभावित खतरों से भी सतर्क रहना चाहिए."

    मजबूत वृद्धि के अलावा, एमजी मोटर इंडिया ने फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (FADA) द्वारा आयोजित डीलर संतुष्टि सर्वे में दूसरा स्थान हासिल किया है. किआ इंडिया ने इसी सर्वे में पहला स्थान मिला है.

    यह भी पढ़ें: एमजी मोटर इंडिया ने पुणे में लगाया 50 kW का सुपरफास्ट चार्जिंग स्टेशन

    एमजी मोटर ने हाल ही में देश में 2021 के लिए अपनी कारों की रेंज को अपडेट किया है. कंपनी बाज़ार में हेक्टर, हेक्टर प्लस, जेडएस ईवी और ग्लॉस्टर एसयूवी की बिक्री करती है. उम्मीद की जा रही है कि एमजी इस साल के अंत में ZS का पेट्रोल मॉडल बाजार में लाएगी. लॉन्च होने पर नई पेशकश को 'एमजी एस्टर' कहा जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें