लॉगिन

कार बिक्री जून 2021: निसान इंडिया ने बेचीं 3,503 कारें

निसान इंडिया ने जून 2021 के लिए अपने बिक्री के आंकड़े जारी किए हैं जिसके मुताबिक पिछले महीने कंपनी ने 3,503 कारों की बिक्री की है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 1, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    निसान मोटर इंडिया ने जून 2021 में 3,503 वाहन बेचे हैं, जो कि जून 2020 में बेची गई 576 कारों से 508 प्रतिशत ज़्यादा है. ध्यान दें कि देश में अप्रैल से जून 2020 के दौरान सख्त तालाबंदी थी, जिसमें कारोबार मुश्किल से जून में फिर से शुरू हुआ था. कंपनी ने यह भी घोषणा की कि उसने लॉन्च के बाद से मैग्नाइट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की 15,000 से अधिक इकाइयों की डिलीवरी की है. निसान का लक्ष्य अपने चेन्नई प्लांट में तीसरी उत्पादन शिफ्ट शुरू करना है ताकि बढ़ी हुई मांग को पूरा किया जा सके.

    jv0f2fo

    लॉन्च के बाद से मैग्नाइट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की 15,000 से अधिक इकाइयों की डिलीवरी हुई है.

    निसान मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक राकेश श्रीवास्तव ने कहा," जून में निसान इंडिया ने लोगों की सुरक्षा को पहले रखा और अपने समझदार ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए विक्रेताओं और चैनल भागीदारों के साथ सहयोग किया."

    यह भी पढ़ें: निसान और डैट्सन की कारों के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान शुरु किए गए

    कुछ हफ्ते पहले, निसान इंडिया ने देश भर के कैंटीन स्टोर डिपार्टमेंट्स (सीएसडी) में अपने वाहन रेंज की उपलब्धता की घोषणा की थी. रक्षा कर्मी निसान और डैटसन कारों को सीएसडी डिपो से सभी लागू छूटों के साथ खरीद सकते हैं. रेंज की शुरुआत डैटसन रेडी-गो ए वैरिएंट से होती है जिसकी कीमत ₹ 3.28 लाख है, जो टी एएमटी वेरिएंट के लिए ₹ 4.18 लाख तक जाती है.

    इसी तरह, डैटसन गो और गो प्लस रेंज की कीमत रु 5.05 लाख से रु 5.76 लाख के बीच है. निसान मैग्नाइट की कीमत ₹ 4.82 लाख और ₹ 8.21 लाख के बीच है, जबकि किक्स एसयूवी ₹ 8.80 लाख से शुरू होती है, और ₹ 12.83 लाख तक जाती है. सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें