लॉगिन

कार बिक्री मार्च 2021: एमजी मोटर इंडिया ने अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री दर्ज की

एमजी मोटर इंडिया ने मार्च 2021 में 5,528 कारें बेचकर अपनी अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री दर्ज की है, जो फरवरी 2021 में बेची गई 4,329 कारों की तुलना में 27.7 प्रतिशत की वृद्धि है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हालांकि यह जश्न मनाने के लिए बहुत जल्दी हो सकता है, लेकिन भारतीय मोटर वाहन जगत बहुत अच्छी तरह से पूर्व-कोविड की ​​बिक्री स्तर को छूने के मार्ग पर हो सकता है. उदाहरण के लिए, एमजी मोटर इंडिया ने मार्च 2021 में 5,528 कारें बेचकर अपनी अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री दर्ज की है. यह मार्च 2020 के मुकाबले 264 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि है, जब कंपनी ने 1,518 कारें बेचीं थीं. लेकिन याद रखिए पिछले साल मार्च में भारतीय ऑटो सेक्टर लॉकडाउन की चपेट में था. एमजी ने महीने-दर-महीने की बिक्री में 27.7 प्रतिशत की बढ़त देखी है. कंपनी ने फरवरी 2021 में 4,329 कारें बेचीं थीं. मार्च 2021 में हेक्टर और जेडएस ईवी एसयूवी ने एमजी के लिए सबसे अधिक बिक्री दर्ज की. फिल्हाल इन कारों पर 2-3 महीने तक की प्रतीक्षा अवधि है.

    k10apq9k

    कंपनी की मानें तो महीने के दौरान हेक्टर को 6,000 से ज़्यादा बुकिंग मिली हैं 

    राकेश सिदाना निदेशक - बिक्री, एमजी मोटर इंडिया ने कहा, "मार्च 2021 में मिली उच्चतम मासिक बिक्री हमारी कारों के लिए बहुत उत्साहजनक है. महीने के दौरान हेक्टर को 6,000 से ज़्यादा बुकिंग मिली. प्रीमियम एसयूवी सेगमेंट में ग्लॉस्टर ने अपनी प्रगति जारी रखी है. एमजी जेडएस ईवी की भी मांग बढ़ रही है. हालांकि, हमें विश्व स्तर पर सेमीकंडक्टर चिप्स की कमी के साथ-साथ कोविड की दूसरी लहर के कारण पार्ट्स की सप्लाय में रुकावट दिखने की संभावना है. हम अप्रैल 2021 में कुछ एनपीडी भी देख सकते हैं."

    यह भी पढ़ें: टाटा सफारी बनाम एमजी हैक्टर प्लस : दोनों SUV की कीमतों का मुकाबला

    एमजी वर्तमान में एक मासिक सदस्यता योजना के एक हिस्से के रूप में ओरिक्स के साथ माइल्स और जूमकार के साथ जेडएस ईवी की पेशकश कर रहा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें