लॉगिन

अक्टूबर 2020 में कार बिक्रीः होंडा कार्स इंडिया ने दर्ज किया 8.3 प्रतिशत का इज़ाफा

होंडा ने देश के बाज़ार में इसी साल कई नए मॉडल पेश किए हैं जिनमें पांचवीं जनरेशन होंडा सिटी, होंडा डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट और 2020 होंडा जैज़ शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 2, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा कार्स इंडिया ने अक्टूबर 2019 में बिके 10.010 वाहन की तुलना में घरेलू बाज़ार में 8.3 प्रतिशत का इज़ाफा दर्ज करते हुए अक्टूबर 2020 में 10,836 वाहन बेचे हैं. कंपनी ने सितंबर 2020 में 10,199 वाहनों की बिक्री की थी जो आंकड़ा अगस्त 2020 में 7,509 यूनिट पर ही सिमट गया था, यह महीने-दर-महीने बिक्री में 6.24 प्रतिशत का इज़ाफा दिखाता है. होंडा कार्स इंडिया ने 84 वाहन निर्यात भी किए हैं जिससे बिक्री का कुल आंकड़ा 10,920 वाहन तक पहुंच गया है.

    146ldr8oत्योंहारों के मौसम में दीपावली तक यह बिक्री और बढ़ेगी - राजेश गोयल

    बिक्री के इस प्रदर्शन पर बात करते हुए होंडा कार्स इंडिया की मार्केटिंग और सेल्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर, राजेश गोयल ने कहा कि, “हमने बिक्री में सकारात्मक बढ़त देखी है जो बाज़ार के प्रति भावना बदलने की वजह से है और अक्टूबर की बिक्री के परिणाम हमारे प्लान के मुताबिक हैं. नवरात्रि से बिक्री में तेज़ी शुरू हुई है जो कि अक्टूबर के मध्य का समय है और फिलहाल हमारा लक्ष्य इस दौरान तेज़ी से वाहनों की डिलिवर करना है. हमारे ताज़ा वाहन लाइन-अप की वजह से हम बहुत सारे ग्राहकों को आपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हुए हैं. हमारा मानना है कि इस त्योंहारों के मौसम में दीपावली तक यह बिक्री और बढ़ेगी.”

    ये भी पढ़ें : होंडा ने लॉन्च किया CR-V का स्पेशल एडिशन, कीमत ₹ 29.49 लाख

    0dc53r4होंडा कार्स इंडिया ने देश के बाज़ार में इसी साल कई नए मॉडल पेश किए हैं

    होंडा कार्स इंडिया ने देश के बाज़ार में इसी साल कई नए मॉडल पेश किए हैं जिनमें पांचवीं जनरेशन होंडा सिटी, होंडा डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट और 2020 होंडा जैज़ शामिल हैं. होंडा अमेज़ अब भी कंपनी की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार बनी हुई है और होंडा की कुल बिक्री में इस कार का बड़ा योगदान है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें