carandbike logo

carandbike Awards 2021: किआ मोटर्स बनी साल की बेहतरीन कार कंपनी

language dropdown

किआ मोटर्स पिछले साल कुछ अच्छी तरह से स्थापित कंपनियों से बेहतर प्रदर्शन करते हुए भारत की तीसरी सबसे बड़ी कार कंपनी बन गई.

टीम किआ मोटर्स इंडिया अवार्ड स्वीकार करते हुए expand फोटो देखें
टीम किआ मोटर्स इंडिया अवार्ड स्वीकार करते हुए

अगर कोई एक कार निर्माता है जिसने हर नए लॉन्च के साथ उस सेंगमेंट में हलचल मचा दी है, तो वह किआ मोटर्स है. कंपनी ने अपनी कारों के साथ कई नए नियम तय किए हैं और बिक्री को काफी ऊपर पहुंचा दिया है जो एक नई कंपनी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है. कुछ ही समय में, कंपनी का बाज़ार में सिर्फ एक कार - सेल्टोस के साथ भारत के शीर्ष दस वाहन निर्माताओं में शुमार हो गया, और फिर किआ सोनेट के आगमन ने कंपनी को नई उंचाईयों तक पहुंचा दिया. कुछ महीनों में, कोरियाई कार निर्माता भारत में तीसरी सबसे बड़ी कार कंपनी बन गई, जो कुछ अच्छी तरह से स्थापित ब्रांडों से बेहतर प्रदर्शन रहा.

यह भी पढ़ें: carandbike Awards 2021: किआ सॉनेट ने जीता कार ऑफ दी ईयर का खि़ताब

6qok6mv8

सोनेट देश में कंपनी की तीसरी कार है.

0 Comments

यहां तक ​​कि किआ कार्निवल, जिसकी कीमत काफी ऊंची है, ने अपने सेगमेंट के हिसाब से अच्छा प्रदर्शन किया है. हमारे पुरस्कारों में भी, पिछले साल लॉन्च किए गए दोनों मॉडल- किआ सोनेट और किआ कार्निवल ने अपने-अपने वर्ग में जीत हासिल की. किआ सोनट को साल की बेहतरीन सब-कम्पैक्ट एसयूवी का ताज पहनाया गया और किआ कार्निवल को साल की सबसे अच्छी एमपीवी का ख़िताब मिला.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.