लॉगिन

carandbike Awards 2021: लेम्बोर्गिनी हुराकान ईवो आरडब्ल्यूडी बनी स्पोर्ट्स कार ऑफ दी ईयर

लेम्बोर्गिनी हुराकान ईवो आरडब्ल्यूडी ने वास्तव में अपने दम पर पुरस्कार हासिल किया है और यह साबित किया है कि यह एक बेहतरीन प्रदर्शन कार है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 22, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    लेम्बोर्गिनी हुराकान ईवो आरडब्ल्यूडी को अपने इतालवी और जर्मन कारों से स्पोर्ट्स कार ऑफ दी ईयर का ख़िताब जीतने के लिए मुकाबला करना पड़ा. लेकिन फायदा यह हुआ कि उनमें से कोई भी कार हमारे ज्यूरी राउंड में नहीं दिखी, जिसकी वजह से हुराकान इवो को बढ़त मिली. हुराकान ईवो आरडब्ल्यूडी ने वास्तव में अपने दम पर पुरस्कार जीता है, और इसने यह साबित किया है कि यह एक बेहतरीन प्रदर्शन कार है. कार हुराकान के ही 5.2 लीटर V10 इंजन पर चलती है लेकिन लेम्बोर्गिनी ने टाइटेनियम वाल्व और हल्के एग्ज़हॉस्ट जैसे कुछ बदलाव किए हैं.

    यह भी पढ़ें: carandbike Awards 2021: एस्टन मार्टिन डीबीएक्स ने पहना साल की बेहतरीन लग्ज़री एसयूवी का ताज

    7u5rhi3k

    कार 5.2 लीटर V10 इंजन पर चलती है जो 630 बीएचपी और 600 एनएम बनाता है.

    कार का इंजन 630 बीएचपी और 600 एनएम पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है. इसको 7-स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है जो पिछले पहियों को ताकत भेजता है. कार 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार सिर्फ 2.9 सेकंड में पूरी कर सकती है. हुराकान को लेम्बोर्गिनी की एरोडिनमिका लेम्बोर्गिनी एटिवा भी मिलती है, जो एक नई सक्रिय एयरोडायनामिक तकनीक है जो कार के आगे और पीछे के फ्लैप को समायोजित करके अधिकतम डाउनफोर्स और कम ड्रैग सेटअप के बीच स्विच करने की अनुमति देती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें