लॉगिन

रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 अब दौड़ेगी सियट टायरों पर

रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 अब सियट के ज़ूम क्रूज़ टायरों के साथ आएगी, जिसमें 100 / 90-18 सेक्शन के अगले 130 / 70-18 सेक्शन रबर के पिछले टायर हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 19, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सियट टायर्स ने रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 के लिए आधिकारिक टायर सप्लायर के रूप में रॉयल एनफील्ड के साथ एक साझेदारी की है. मोटरसाइकिल अब सियट के ज़ूम क्रूज़ टायर के साथ आएगी, जिसमें 100 / 90-18 सेक्शन के अगले 130 / 70-18 सेक्शन रबर के पिछले टायर होंगे. अब तक, मोटरसाइकिल को पिरेली फैंटम स्पोर्ट्स कॉम्प टायर्स के साथ पेश किया गया था, जिसे इतालवी टायर निर्माता ने विशेष रूप से इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 के लिए डिज़ाइन किया था. यह सहयोग 650 सीसी टू-व्हीलर और ट्विन-सिलेंडर मोटरसाइकिल सेगमेंट में सियट को प्रवेश देता है.

    यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड इंटरसैप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 की कीमतों में बढ़ोतरी

    8qmivn48

    अभी तक यह साफ नही है कि कॉन्टिनेंटल जीटी 650 में भी यही टायर मिलेंगे या नहीं.

    हालांकि इस पर कोई आधिकारिक ख़बर नहीं है कि कॉन्टिनेंटल जीटी 650 में भी यही टायर मिलेंगे या नहीं, लेकिन हमें उम्मीद है कि आखिरकार यही होगा. भारत और चीन के बीच मौजूदा तनाव और COVID-19 महामारी का ऑटो क्षेत्र पर एक बड़ा असर पड़ा है जो क्योंकि कई पार्ट्स चीन से आते थे. 650 ट्विन्स के पिरेली स्पोर्टकॉम्प टायर भी चीन से आयात किए जाते थे और व्यापार पर प्रतिबंध के साथ, कंपनी को एक नया टायर सप्लायर ढूंढना पड़ा.

    b0e9tt9o

    इससे पहले बुलेट, क्लासिक, हिमालयन और नई मीटिओर 350 को भी सियट के टायर मिल चुके हैं.

    सियट का दावा है कि उसके ज़ूम क्रूज़ टायर तेज़ गति पर बढ़िया आराम और नियंत्रण देने में मदद करेंगे. कंपनी का यह भी कहना है कि टायर पैटर्न को मुढ़ते और कॉर्नरिंग करते समय सुरक्षा देने के लिए डिज़ाइन किया गया है और साथ ही गीली सड़कों पर बढ़िया पकड़ के लिए भी. यह पहली बार नहीं है कि कंपनी रॉयल एनफील्ड के लिए एक टायर सप्लायर बनी है. इससे पहले बुलेट, क्लासिक, हिमालयन और नई मीटिओर 350 को भी सियट के टायर मिल चुके हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on January 19, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें