लॉगिन

CES 2022: बटन दबाते ही अपना रंग बदल सकती है नई बीएमडब्ल्यू आईएक्स फ्लो

नई ई इंक तकनीक चालक की पसंद, पर्यावरण की स्थिति या यहां तक ​​कि चलने के तरीके के हिसाब से वाहन का लुक को बदलने की इजाजत देती है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 6, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अमरीका में चल रहे कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो 2022 (सीईएस) में बीएमडब्ल्यू ने काफी कुछ इनोवेशन का प्रदर्शन किया है. चाहे वह iX M60 हो, जो ऑल-इलेक्ट्रिक कार का एक स्पोर्टी वेरिएंट है, या सिनेमाई अनुभव के लिए पीछे की सीट के यात्रियों के लिए चौड़ी 31-इंच की स्क्रीन की पेशकश. लेकिन एक कार जो रंग बदल सकती है, यह पूरी तरह से एक अलग कहानी है और बीएमडब्ल्यू ने आईएक्स फ्लो में इसे संभव बनाया है.

    0qfb4bbg

    बीएमडब्ल्यू आईएक्स फ्लो की सतह चालक के संकेत पर इसका शेड बदल सकती है.

    ई इंक की विशेषता वाली बीएमडब्ल्यू आईएक्स फ्लो के साथ कार निर्माता एक भविष्य की तकनीक की संभावना की पेशकश कर रहा है जो विभिन्न परिस्थितियों और व्यक्तिगत इच्छाओं के लिए वाहन के बाहरी हिस्से को बदलने के लिए डिजिटलीकरण का उपयोग करता है. ई इंक की विशेषता वाले बीएमडब्ल्यू आईएक्स फ्लो की सतह का शेड चालक के संकेत पर बदल सकता है.

    रंग परिवर्तन एक विशेष रूप से तैयार किए किए गए बॉडी रैप द्वारा संभव बनाया गया है जो बीएमडब्ल्यू की ऑल-इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स एक्टिविटी व्हीकल की रूपरेखा के हिसाब से बना है. ई इंक तकनीक चालक की पसंद, पर्यावरण की स्थिति या यहां तक ​​कि कार चलाने के तरीके के हिसाब से वाहन के लुक को बदलने के पूरी तरह से नए तरीके खोलती है.

    यह भी पढ़ें: बीएमडब्ल्यू इंडिया ने 2021 में अब तक की सबसे अधिक बिक्री दर्ज की

    इस प्रकार की तकनीक बाहरी डिजाइन के क्षेत्र में निजीकरण के लिए अभूतपूर्व क्षमता पेश करती है. बीएमडब्ल्यू समूह में इस तकनीक के विकास पर काम चला रहा है ताकि भविष्य के वाहनों के बाहर और अंदर दोनों जगह निजीकरण का एक नया रूप अनुभव किया जा सके.

    Calendar-icon

    Last Updated on January 6, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें