लॉगिन

सिट्रॉएन C3 एयरक्रॉस भारत में बिना स्टिकर के नज़र आई, इससे पहले आएगी C5

भारत में अपने कार लाइन-अप में हर साल कम से कम एक नया वाहन जोड़ेगी. भारत में लॉन्च होने वाला अगला वाहन संभवतः C3 एयरक्रॉस सबकॉम्पैक्ट SUV होगा.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 11, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सिट्रॉएन इंडिया ने हाल में सी5 एयरक्रॉस SUV के लिए बुकिंग शुरू की है जिसे भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है. हालांकि कंपनी ने अबतक कार के लॉन्च की तारीख का ऐलान नहीं किया है. इसमें दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक रु 50,000 टोकन राषि देकर नई SUV को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या ले मेशन डीलरशिप पर बुक कर सकते हैं. फ्रांस की वाहन निर्माता ने पहले ही यह जानकारी दी है कि भारत में अपने कार लाइन-अप में हर साल कम से कम एक नया वाहन जोड़ेगी. भारत में लॉन्च होने वाला अगला वाहन संभवतः सी3 एयरक्रॉस सबकॉम्पैक्ट SUV होगा.

    mm6p1m28सफेद रंग में दिखाई दी कार की सिर्फ बैजिंग नहीं दिखी है

    सिट्राएन सी3 एयरक्रॉस को इसी साल या अगले साल की शुरुआत तक लॉन्च किया जा सकता है. हम ऐसा इसीलिए कह रहे हैं क्योंकि परीक्षण के समय बिना किसी स्टिकर के सिट्रॉएन सी3 एयरक्रॉस की फोटो सामने आई है जो उत्तर प्रदेश के लखनउ में देखी गई है. सफेद रंग में दिखाई दी कार की सिर्फ बैजिंग नहीं दिखी है, बाकी सिग्नेचर स्टाइल की ग्रिल, आड़े हैडलैंप्स के साथ एलईडी डीआरएल, रेडिएटर ग्रिल, चंकी स्कफ प्लेट, चौकोर व्हील आर्च, काली क्लैडिंग, बॉडी कलर डोर हैंडल, काले ओआरवीएम, रूफ रेल्स और दो रंगों वाला बंपर दिखाई दिया है.

    ये भी पढ़ें : Citroen C5 एयरक्रॉस की बुकिंग भारत में शुरू हुई, बहुत जल्द लॉन्च होगी SUV

    81h0hhloसिट्रॉएन सी3 का पिछला हिस्सा सी5 एयरक्रॉस से मिलता है

    कार का पिछला हिस्सा सिट्रॉएन इंडिया द्वार जल्द लॉन्च की जाने वाली सी5 एयरक्रॉस से मिलता है. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो अभी इसके तकनीकी पहलू के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी. हालांकि कंपनी ने पहले पुष्टि की है कि आगामी सबकॉम्पैक्ट SUV सी-क्यूब्ड प्लैटफॉर्म पर बनाई जाएगी और इसे पेट्रोल और डीजल विकल्पों में पेश किया जाएगा. इसके अलावा निर्माता कंपनी भारतीय बाज़ार में वाहन के 90-100 प्रतिशत घरेलू उत्पादन का लक्ष्य लेकर चल रही है.

    Source

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय सिट्रॉन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें