carandbike logo

सिट्रॉएन C3 एयरक्रॉस भारत में बिना स्टिकर के नज़र आई, इससे पहले आएगी C5

language dropdown

परीक्षण के समय बिना किसी स्टिकर के सिट्रॉएन C3 एयरक्रॉस की फोटो सामने आई है जो उत्तर प्रदेश के लखनउ में देखी गई है. जानें भारत में कबतक होगी लॉन्च?

सी3 एयरक्रॉस को इसी साल या अगले साल की शुरुआत तक लॉन्च किया जा सकता है expand फोटो देखें
सी3 एयरक्रॉस को इसी साल या अगले साल की शुरुआत तक लॉन्च किया जा सकता है

सिट्रॉएन इंडिया ने हाल में सी5 एयरक्रॉस SUV के लिए बुकिंग शुरू की है जिसे भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है. हालांकि कंपनी ने अबतक कार के लॉन्च की तारीख का ऐलान नहीं किया है. इसमें दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक रु 50,000 टोकन राषि देकर नई SUV को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या ले मेशन डीलरशिप पर बुक कर सकते हैं. फ्रांस की वाहन निर्माता ने पहले ही यह जानकारी दी है कि भारत में अपने कार लाइन-अप में हर साल कम से कम एक नया वाहन जोड़ेगी. भारत में लॉन्च होने वाला अगला वाहन संभवतः सी3 एयरक्रॉस सबकॉम्पैक्ट SUV होगा.

mm6p1m28सफेद रंग में दिखाई दी कार की सिर्फ बैजिंग नहीं दिखी है

सिट्राएन सी3 एयरक्रॉस को इसी साल या अगले साल की शुरुआत तक लॉन्च किया जा सकता है. हम ऐसा इसीलिए कह रहे हैं क्योंकि परीक्षण के समय बिना किसी स्टिकर के सिट्रॉएन सी3 एयरक्रॉस की फोटो सामने आई है जो उत्तर प्रदेश के लखनउ में देखी गई है. सफेद रंग में दिखाई दी कार की सिर्फ बैजिंग नहीं दिखी है, बाकी सिग्नेचर स्टाइल की ग्रिल, आड़े हैडलैंप्स के साथ एलईडी डीआरएल, रेडिएटर ग्रिल, चंकी स्कफ प्लेट, चौकोर व्हील आर्च, काली क्लैडिंग, बॉडी कलर डोर हैंडल, काले ओआरवीएम, रूफ रेल्स और दो रंगों वाला बंपर दिखाई दिया है.

ये भी पढ़ें : Citroen C5 एयरक्रॉस की बुकिंग भारत में शुरू हुई, बहुत जल्द लॉन्च होगी SUV

81h0hhloसिट्रॉएन सी3 का पिछला हिस्सा सी5 एयरक्रॉस से मिलता है

कार का पिछला हिस्सा सिट्रॉएन इंडिया द्वार जल्द लॉन्च की जाने वाली सी5 एयरक्रॉस से मिलता है. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो अभी इसके तकनीकी पहलू के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी. हालांकि कंपनी ने पहले पुष्टि की है कि आगामी सबकॉम्पैक्ट SUV सी-क्यूब्ड प्लैटफॉर्म पर बनाई जाएगी और इसे पेट्रोल और डीजल विकल्पों में पेश किया जाएगा. इसके अलावा निर्माता कंपनी भारतीय बाज़ार में वाहन के 90-100 प्रतिशत घरेलू उत्पादन का लक्ष्य लेकर चल रही है.

0 Comments

Source

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Be the first one to comment
Thanks for the comments.