लॉगिन

कोरोनावायरस: जैगुआर लैंड रोवर इंडिया ने वारंटी, फ्री सर्विस को आगे बढ़ाया

कंपनी ने अपनी कारों पर वारंटी, एक्सटेंडिड वारंटी और फ्री सर्विस 2 महीने तक के लिए बढ़ाने का फैसला किया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 30, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कोरोनावायरस महामारी का मतलब है कि ज़्यादातर ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी गाड़ियों पर वारंटी, एक्सटेंडिड वारंटी और फ्री सर्विस जैसी सेवाओं की तारीख़ों को आगे बढ़ा रही हैं. ब्रिटिश लक्जरी कार निर्माता जैगुआर लैंड रोवर अब भारतीय ग्राहकों के लिए कुछ ऐसी ही ख़बर ले कर सामने आया है. कंपनी ने उपर बताई गई सभी 3 चीजों पर तारीखों में छूट की बात कही है. उन वाहनों की वारंटी 2 महीनों के लिए बढ़ाई जाएगी जहां ग्राहकों ने चिंता बताई थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से इनकी मरम्मत पूरी नहीं हो सकी और अब लॉकडाउन के दौरान वारंटी समाप्त हो गई है या हो जाएगी.

    umaduic

    JLR इंडिया की एक नई सेवा सर्विस की ऑनलाइन बुकिंग भी दे रही है.

    इसके अलावा सभी वाहनों पर फ्री सर्विस को भी 2 महीने या 3,200 किलोमीटर तक बढ़ाया गया है, जो भी पहले हो जाए. 23 मार्च, 2020 से ले कर लॉकडाउन अवधि के अंत तक जिन वाहनों की एक्सटेंडिड वारंटी ख़त्म हो रही है वह ग्राहक लॉकडाउन खत्म होने के बाद 1,000 किलोमीटर या 30 दिन तक मरम्मत का दावा कर सकते हैं. कंपनी का कहना है कि आपातकालीन स्थिति में उसके रोड साइड असिसटेंस नंबर अभी भी चालू हैं.

    यह भी पढ़ें: 2020 लैंड रोवर डिफैंडर SUV भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 69.99 लाख

    आजकल जब गाड़ियां नहीं चल रही हैं तो कंपनी ने अपने ग्राहकों से अनुरोध किया है कि वे अपने वाहनों को सप्ताह में कम से कम एक बार स्टार्ट करें ताकि कार की बैटरी स्वस्थ रहे. कारों के लिए सर्विस की ऑनलाइन बुकिंग के लिए वह कंपनी की नई सुविधा भी ले सकते हैं. ग्राहक को कार के के बारे में जानकारी देनी होगी, रिटेलर चुनना होगा और सेवा विकल्पों का चयन करना होगा. पसंदीदा तारीख और समय चुनने के बाद कंपनी द्वारा एक कंफर्मेशन ई-मेल भेजा जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें