लॉगिन

कोरोनावायरस: किआ मोटर्स ने डीलरों के हित में उठाए कई कदम

कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते किआ मोटर्स ने कई एसे फैसले लिए हैं जिनका फायदा डीलरों को होगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ मोटर्स इंडिया कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच अपने डीलरों का समर्थन करने के लिए कई उपाय ले कर सामने आया है. कोरोनावायरस तूफान से उभरने के लिए किआ ने अपने डीलरों के लिए ऐसे कदम उठाए हैं जिनसे उनकी पैसे की स्थिति ठीक बनी रहे. कंपनी डीलरों को स्टॉक की ब्याज लागत पर मदद करेगी, जिसमें शोरूम में रखा स्टॉक और रास्ते में फंसा स्टॉक दोनो शामिल हैं. इसके अलावा किआ ने बचे हुए इन्वेंट्री फंडों को डीलरों के खातों में वापस भेज दिया है ताकि उनके पास अधिक नकदी रह सके. साथ ही वारंटी के लिए दी गई सेवाओं का भुगतान भी डीलरों के खातों में जमा कर दिया गया है.

    कूका-ह्यून शिम, एम डी और सीईओ, किआ मोटर्स इंडिया ने कहा, "हमारे डीलर पार्टनर्स हमारे लिए विकास के प्रमुख स्तंभों में से एक हैं और देश में कस्टमर के साथ जुड़ने के लिए एक आधार तैयार करते हैं. हम इस कठिन समय में अपने निरंतर समर्थन की पेशकश करते रहेंगे और स्थिति से साथ निकलने के लिए हर आवश्यक कदम उठाएंगे."

    2geqhj1o

    लॉकडाउन के बाद ऑनलाइन बुकिंग को बढ़ावा देने की पहल की जाएगी.

    किआ ने यह भी कहा कि सेल्टोस और कार्निवल के लिए ऑनलाइन बुकिंग को बढ़ावा देने की पहल की जाएगी. कंपनी ने अपने डीलर्स को तैयार करने के लिए एक विस्तृत गाइडलाइन भी जारी की है, जो कि सरकारी नियमों के अनुसार सामाजिक दुरी और सैनिटेशन के अनुसार काम करती है. इसके लिए किआ अपने डीलरशिप्स में 50,000 मास्क बांटेगी. हाल ही में कोरोनावायरस की लड़ाई में कोरियाई कंपनी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष में रू 2 करोड़ की राशि दान की थी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें