लॉगिन

कोरोनावायरस लॉकडाउन: आकर्षक लोन विकल्पों के लिए मारुति सुज़ुकी ने एचडीएफसी बैंक से मिलाया हाथ

ग्राहकों को सस्ते ईएमआई विकल्पों से लेकर 100 प्रतिशत लोन तक की सुविधांए दी जा रही हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    चोलामंडलम फायनेंस और आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी में विभिन्न लोन विकल्पों को रोल आउट करने के कुछ ही दिनों बाद, मारुति सुज़ुकी इंडिया ने नई कार खरीदारों के लिए कुछ और नई लोन योजनाएं पेश करने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ हाथ मिलाया है. इसमें कम ईएमआई से लेकर 100 फीसदी ऑन-रोड फंडिंग के अलावा ग्राहकों के के फायदे की और भी चीज़ें बताई जाएंगी. कंपनी का कहना है कि इससे उन लोगों का नई कार खरीदना आसान हो जाएगा, जो कोरोनोवायरस महामारी के कारण पैसों की कमी का सामना कर रहे हैं.

    ivqhh8ao

    नई लोन योजनाओं के तहत मारुति सुज़ुकी के ग्राहक विभिन्न प्रकार के ईएमआई विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं. 

    नई लोन योजनाओं के तहत, मारुति सुज़ुकी के ग्राहक विभिन्न प्रकार के ईएमआई विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं. पहला है स्टेप-अप EMI जहां 7 साल के लोन की शुरूआत रु 1,111 की किश्त से होगी. दूसरे विकल्प में सैलेरी पाने वाले पहले छह महीने के लिए सिर्फ रु 899 कि किश्त दे कर कार ले सकते हैं. जिनका अपना काम है वह पहले तीन महीने तक इसका फायदा उठा सकते हैं. तीसरी फ्लेक्सी ईएमआई योजना है जो ग्राहकों को हर साल 3 महीनों के लिए कम ईएमआई देने का विकल्प देती है. इसके अलावा कार की पूरी कीमत पर लोन और महिला ग्राहकों के लिए विशेष लोन दरें भी शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: मारुति सुज़ुकी के कुछ डीलरों ने 2020 एस-क्रॉस पेट्रोल की बुकिंग लेनी शुरू की

    मारुति सुज़ुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक (सेल्स और मार्केटिंग) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, "हमें विश्वास है कि एचडीएफसी बैंक के साथ हमारे सहयोग से हमारे ग्राहकों को लाभ होगा. यह विशेष रूप से पहली बार कार लेने वालों के काम आएगा.” इसके अलावा सामाजिक दूरी को बनाए रखने के लिए एचडीएफसी बैंक कागज रहित डिजिटल पेमेंट भी करेगा. 

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें