लॉगिन

कोरोनावायरस: बीएमडब्ल्यू ने नई और पुरानी कारों की ऑनलाइन बिक्री शुरू की

ग्राहकों के पास वाहन का चयन और लोन तय करने के बाद गाड़ी के लिए ऑनलाइन भुगतान करने का विकल्प है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जब बात कारों को ऑनलाइन बेचने की आती है तो अब मर्सिडीज-बेंज, होंडा और फोक्सवैगन का साथ बीएमडब्ल्यू इंडिया का नाम भी जुड़ गया है. कंपनी ने अपनी नई और इस्तेमाल की गई कारों की बिक्री के लिए एक नए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की शुरुआत की है. नया बीएमडब्लू कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस कार खरीदने की प्रक्रिया को ऑनलाइन ले जाता है और ग्राहकों को न केवल नए वाहन बल्कि इस्तेमाल की गई कारों को खरीदने में सक्षम बनाता है. यह संपर्क रहित अनुभव ग्राहकों को वाहन बुक करके ऑनलाइन भुगतान करने की अनुमति देता है, सब अपने घर बैठे हुए. इस एक्सपीरियंस को 2 अप्रैल, 2020 को शुरू किया गया था.

    qfibufa8

    बीएमडब्ल्यू डीलरशिप द्वारा आपकी ख़रीदी कार की होम डिलेवरी की जाएगी. 

    बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के कार्यवाहक अध्यक्ष, अरलिंडो टेइसीरा ने कहा, "अप्रैल 2020 में इसकी शुरुआत के बाद से, हमने इस प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों के जुड़ने में काफी बढ़ोतरी देखी है. महामारी के देखते हुए  बीएमडब्ल्यू कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस हमारे मौजूदा और नए ग्राहकों के लिए सहज बिक्री और आफ़्टरसेल्स सेवाओं की पेशकश करने में ज़रूरी भूमिका निभाएगा."

    यह भी पढ़ें: बीएमडब्ल्यू इंडिया ने कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए कई कदम उठाए

    बीएमडब्ल्यू कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस न केवल ग्राहकों को उनके वाहन के बारे में ऑनलाइन जानने की अनुमति देता है, बल्कि उनकी पसंदीदा कार के लोन के बारे में भी बताता है. एक डीलर प्रतिनिधि ग्राहक के साथ ऑनलाइन बातचीत कर के सारी जानकारी देता है. ग्राहक अपने फोन पर वाहन का चौतरफा दृश्य भी देख सकते हैं. मौजूदा ग्राहकों को संपर्क रहित अनुभव देने के लिए कंपनी सर्विस के साथ-साथ पिक अप और ड्रॉप की ऑनलाइन बुकिंग भी लेगी. सर्विस के बाद वाहनों को पूरी तरह से सेनिटाइज़ किया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें