लॉगिन

कोरोनावायरस लॉकडाउन: ह्यूंदैई इंडिया ने कोरिया से एडवांस्ड परीक्षण किट ऑर्डर किए

इन कठिन समय के दौरान अपने ग्राहकों की मदद करने के लिए, किसी मुश्किल स्थिति में कंपनी अपनी 24X7 रोड साइड असीसटेंस जारी रखेगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कोरोनोवायरस के साथ इस अहम लड़ाई में हमें हर संभव मदद चाहिए. इसी कड़ी में ह्यूंदैई मोटर इंडिया ने अपनी CSR शाखा, ह्यूंदैई मोटर इंडिया फाउंडेशन के माध्यम से, दक्षिण कोरिया से COVID-19 ​​परीक्षण किट तुरंत मंगवाने की घोषणा की है. इन विशेष ​​किटों का काफी सटीक होने का दावा किया गया है और ह्यूंदैई का कहना है कि इस कदम से 25,000 से अधिक लोगों के टेस्ट करने में मदद मिलेगी. कंपनी द्वारा शिपमेंट प्राप्त करने के बाद प्रभावित क्षेत्रों के अस्पतालों में केंद्र और राज्य सरकारों के परामर्श से किट बांटे जाएंगे
    
    ह्यूंदैई मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ एसएस किम ने इस पहल पर टिप्पणी करते हुए कहा, "ह्यूंदैई एक जिम्मेदार और समझने वाला ब्रांड है जो हमेशा सामाजिक सेवाओं में आगे रहा है. COVID-19 संकट के खिलाफ भारत सरकार की इस लड़ाई का समर्थन करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं. एडवांस्ड ​​परीक्षण किटों की आपूर्ति में हमारा योगदान 25000 से अधिक लोगों की मदद करेगा. " उन्होंने आगे कहा, "हम स्थिति पर बारीकी से नजर रखेंगे और जल्द से जल्द सामान्य स्थिति लाने के लिए कई और सीएसआर पहलों के साथ भारत सरकार का समर्थन करेंगे."
    ये भी पढ़ें : कोरोना का प्रकोपः बजाज ने महामारी से लड़ने के लिए ₹ 100 करोड़ देने का वादा किया
    इन कठिन समय के दौरान अपने ग्राहकों की मदद करने के लिए, किसी मुश्किल स्थिति में कंपनी अपनी 24X7 रोड साइड असीसटेंस जारी रखेगी. इसके अलावा वाहनों की वारंटी / अक्सटेंड्ड वारंटी और फ्री को सर्विस को भी 2 महीने के लिए बढ़ा दिया गया है. ह्यूंदैई ने किसी आपातकालीन मामले में अपने ग्राहकों की मदद के लिए 1000 से अधिक डोरस्टेप एडवांटेज बाइक/ इमरजेंसी रोड सर्विस कारों को भी तैनात किया है.
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें