भारत में नई बाइक और कारें

कोरोनावायरस लॉकडाउन: ह्यूंदैई इंडिया ने कोरिया से एडवांस्ड परीक्षण किट ऑर्डर किए

विशेष COVID-19 एडवांस्ड डायग्नोस्टिक टेस्टिंग किट्स में उच्च स्तर की सटीकता है और यह 25,000 से अधिक लोगों के टेस्ट करने में मदद करेंगे.

expand फोटो देखें
प्रभावित क्षेत्रों के अस्पतालों में केंद्र और राज्य सरकारों के परामर्श से किट बांटे जाएंगे

कोरोनोवायरस के साथ इस अहम लड़ाई में हमें हर संभव मदद चाहिए. इसी कड़ी में ह्यूंदैई मोटर इंडिया ने अपनी CSR शाखा, ह्यूंदैई मोटर इंडिया फाउंडेशन के माध्यम से, दक्षिण कोरिया से COVID-19 ​​परीक्षण किट तुरंत मंगवाने की घोषणा की है. इन विशेष ​​किटों का काफी सटीक होने का दावा किया गया है और ह्यूंदैई का कहना है कि इस कदम से 25,000 से अधिक लोगों के टेस्ट करने में मदद मिलेगी. कंपनी द्वारा शिपमेंट प्राप्त करने के बाद प्रभावित क्षेत्रों के अस्पतालों में केंद्र और राज्य सरकारों के परामर्श से किट बांटे जाएंगे
ह्यूंदैई मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ एसएस किम ने इस पहल पर टिप्पणी करते हुए कहा, "ह्यूंदैई एक जिम्मेदार और समझने वाला ब्रांड है जो हमेशा सामाजिक सेवाओं में आगे रहा है. COVID-19 संकट के खिलाफ भारत सरकार की इस लड़ाई का समर्थन करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं. एडवांस्ड ​​परीक्षण किटों की आपूर्ति में हमारा योगदान 25000 से अधिक लोगों की मदद करेगा. " उन्होंने आगे कहा, "हम स्थिति पर बारीकी से नजर रखेंगे और जल्द से जल्द सामान्य स्थिति लाने के लिए कई और सीएसआर पहलों के साथ भारत सरकार का समर्थन करेंगे."
ये भी पढ़ें : कोरोना का प्रकोपः बजाज ने महामारी से लड़ने के लिए ₹ 100 करोड़ देने का वादा किया
इन कठिन समय के दौरान अपने ग्राहकों की मदद करने के लिए, किसी मुश्किल स्थिति में कंपनी अपनी 24X7 रोड साइड असीसटेंस जारी रखेगी. इसके अलावा वाहनों की वारंटी / अक्सटेंड्ड वारंटी और फ्री को सर्विस को भी 2 महीने के लिए बढ़ा दिया गया है. ह्यूंदैई ने किसी आपातकालीन मामले में अपने ग्राहकों की मदद के लिए 1000 से अधिक डोरस्टेप एडवांटेज बाइक/ इमरजेंसी रोड सर्विस कारों को भी तैनात किया है.

0 Comments

लेटेस्ट न्यूज़