भारत में नई बाइक और कारें

कोरोनावायरस लॉकडाउन: किआ मोटर्स ने अनंतपुर प्लांट में कामकाज शुरू किया

आंध्र प्रदेश के इस कारख़ाने में 8 मई, 2020 को काम फिर से शुरू हुआ और अब कंपनी की कोशिश घरेलू और निर्यात मांग को पूरा करने की है.

फोटो देखें
कारख़ाने में प्रवेश करने से पहले तापमान और चिकित्सा जांच की जा रही है.

किआ मोटर्स इंडिया ने आंध्र प्रदेश में अपने अनंतपुर प्लांट में उत्पादन फिर से शुरू कर दिया है. कंपनी इस समय एक ही शिफ्ट में काम कर रही है और कोरोनावायरस महामारी के थमने के बाद काम पूरी तरह से फिर से शुरू करेगी. अनंतपुर कारख़ाने ने 8 मई, 2020 को ही काम फिर से शुरू कर दिया था और सेल्टोस और कार्निवल मॉडल के उत्पादन के साथ घरेलू और निर्यात दोनों मांगों को पूरा किया जाएगा. लॉकडाउन लागू करने के सरकार के फैसले के बाद किआ ने 23 मार्च, 2020 को यहां काम अस्थायी रूप से रोक दिया था और अब कंपनी को स्थानीय नगर निगम से आवश्यक अनुमति मिल गई है.

e6f8sej8

कंपनी अपनी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सॉनेट को बाज़ार में लाने की तैयार कर रही है

किआ मोटर्स इंडिया के एमडी और सीईओ कूख्युन शिम ने कहा, "ये अभूतपूर्व स्थिति हैं और हम सामान्य हालातों की ओर जाने के लिए दुनिया के नए नियमों  को अपनाने के लिए तैयार हैं. हमारा शुरुआती ध्यान अपने कर्मचारियों को प्रेरित रखना है. किआ मोटर्स इंडिया की प्राथमिकताएं सबसे ज्यादा बिकने वाली सेल्टोस और कार्निवल के लिए पहले से मिली को बुकिंग्स को पूरा करना है, साथ जल्द आने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी सॉनेट के लिए लाइन भी तैयार करना है."

यह भी पढ़ें: किआ सोनेट सब-कॉम्पैक्ट SUV की भारत में टेस्टिंग जारी, जल्द होगी लॉन्च

किआ अपने प्लांट में उच्च स्वास्थ्य और स्वच्छता नियमों को बनाए हुए है. कंपनी आम क्षेत्रों में लगातार कीटाणुनाशक दवाओं का छिड़काव करके स्वच्छता अभियान चला रही है. हर जगह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है और मास्क का पहनना अनिवार्य कर दिया गया है. कारख़ाने में प्रवेश करने से पहले तापमान और चिकित्सा जांच की जा रही है.

0 Comments

Be the first one to comment
Thanks for the comments.