लॉगिन

कोरोनावायरस महामारी: CEAT ने ऑटो चालकों को सुरक्षा और स्वच्छता किट दिए

ऑटो चालकों को दिए जाने वाले सुरक्षा और स्वच्छता किट में बोतल होल्डर, मास्क और दस्ताने के अलावा सतह क्लीनर और सैनिटाइज़र शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    लॉकडाउन के बाद सामाजिक दूरी बनाने की बढ़ती आवश्यकता का कारण लोग सार्वजनिक परिवहन से बचने के तरीके ढ़ूंढ रहे हैं. अभी भी हालात सामान्य से काफी दूर हैं और खतरा टला नहीं है. महामारी ने काफी हद तक ऑटो चालकों को भी प्रभावित किया है और लोग ऑटो रिक्शा का इस्तेमाल करने के लिए दो बार सोच रहे हैं. ड्राइवरों और सवारियों दोनों को एक सुरक्षित यात्रा देने के लिए CEAT टायर्स ने एक नई पहल की की शुरुआत की है.

    g7dob41k

    इन किटों में एक आइसोलेशन कवर होता है जो ड्राइवर और यात्री के बीच एक सुरक्षित विभाजन बना देता है.

    CEAT शील्ड ऑफ़ सेफ्टी प्रोग्राम के तहत ऑटो चालकों को सुरक्षा किट दे रही है. इन किटों में एक आइसोलेशन कवर होता है जो ड्राइवर और यात्री के बीच एक सुरक्षित विभाजन बना देता है. साथ ही किट में बोतल होल्डर, फेस मास्क और दस्तानों के अलावा सतह क्लीनर और सैनिटाइज़र भी शामिल है. अब तक कंपनी ने कोलकाता और भोपाल में 200 ऑटो चालकों को ये सुरक्षा और स्वच्छता किट दिए हैं. कंपनी देश भर के अन्य बड़े शहरों तक भी यह सुरक्षा किट बिना किसी देरी के पहुंचने की योजना बना रही है.

    यह भी पढ़ें: पंचर नहीं होता ये CEAT मोटरसाइकिल टायर, जानें किस तकनीक पर करता है काम

    i20o1t2c

    इससे पहले कंपनी बाज़ार में फेस मास्क भी लॉन्च कर चुकी है.

    ऑटो रिक्शा देश के कई प्रमुख शहरों में आवाजाही का एक महत्वपूर्ण माध्यम है और कंपनी तेज़ी से इस काम को बढ़ाना चाहती है. यह किट ऑटो-रिक्शा चालकों को मुफ्त में दिए जा रहे हैं. सुरक्षा किट के अलावा कंपनी वाहन को कैसे साफ किया जाए और सवारी करते समय ग्राहकों की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करें, इस पर जानकारी भी साझा कर रही है. इससे ग्राहकों के लिए सड़कों पर चलने वाले सुरक्षित वाहनों को चुनना आसान हो जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें