लॉगिन

कोरोनावायरस महामारी: CEAT टायर्स ने संपर्क रहित सर्विस शुरू की

CEAT संपर्क रहित पिक-अप सुविधा दे रहा है, जहाँ आवश्यक सेवा एक वर्कशॉप पर दी जाएगी और फिर वाहन को ग्राहक के घर पर वापस छोड़ दिया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 20, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    CEAT टायर्स ने अपने डीलर पार्टनर्स और ग्राहकों की सुरक्षा और व्यापार निरंतरता सुनिश्चित करने के लिए नए उपाय पेश किए हैं. नई सेवाओं में संपर्क रहित पिक एंड ड्रॉप सर्विस, अप्पॉइंटमेंट के साथ सर्विस और वर्कशॉप की सफाई शामिल हैं. कंपनी कुछ महानगरीय क्षेत्रों में घर पर भी सर्विस दे रही है. टायर-संबंधी सभी मुद्दों की देखभाल करने के अलावा, सीईएटी अपने डीलर भागीदारों के लिए नियमित व्यवसाय सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा है. सेवाओं को पूरे भारत में शुरू किया गया है और अगले 7 दिनों में 22 शहरों में यह उपलब्ध होंगी.

    2c500j6c

    यह सुविधा सुनिश्चित करेंगी कि ग्राहक अपने घरों के बाहर कदम रखे बिना सेवाएं प्राप्त कर सकें.

    सीईएटी टायर्स लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी अमित तोलानी ने कहा, “ऐसे समय में जब देश कोरोनावायरस के खतरे से जूझ रहा है, हमारे ग्राहकों की सुरक्षा और सुविधा का अत्यधिक महत्व है. एक संपर्क रहित सेवा की शुरूआत हमारे CEAT Shoppe में सुरक्षा मानदंडों और स्वच्छता को बनाए रखने की हमारी कोशिश को दिखाती है. Shoppe एक क्षमता के साथ आती है और इसे ग्राहकों की सभी वाहनों की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है."

    यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस लॉकडाउन: सिएट ने सभी टायरों पर वारंटी बढ़ाई

    i20o1t2c

    कुछ समय पहले कंपनी ने बाज़ार में चहरे के मास्क भी लॉन्च किए थे

    संपर्क रहित पिक-अप और ड्रॉप सर्विस में वाहन को ग्राहक के दरवाजे से उठाया जाता है, आवश्यक सेवा CEAT Shoppe में प्रदान की जाती है, और वाहन को फिर ग्राहक के स्थान पर छोड़ दिया जाता है. यह सुविधा सुनिश्चित करती है कि ग्राहकों को अपने घरों के बाहर कदम रखे बिना सेवाएं प्राप्त हों. वे अप्पॉइंटमेंट ले कर वर्कशॉप पर भी जा सकते हैं जिससे दूसरों के साथ शारीरिक संपर्क की संभावना कम हो जाएगी. सभी वर्कशॉप को रोज़ खोलने से पहले साफ किया जा रहा है और सभी ग्राहक संपर्क क्षेत्रों को पूरे दिन नियमित अंतराल पर साफ किया जाता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें