carandbike logo

कोरोनावायरस: सीमित कर्मचारियों के साथ टाटा मोटर्स के पुणे प्लांट में कामकाज जारी

language dropdown

हाल ही चल रही अफवाहों के जवाब में, जहां दावा किया गया था कि टाटा मोटर्स ने नए प्रतिबंधों के कारण अपने पुणे प्लांट में कुछ यात्री वाहनों का उत्पादन रोक दिया है, कंपनी ने कहा है कि वह सीमित कार्यबल के साथ कामकाज कर रही है.

कंपनी अपने पुणे प्लांट में नई सफारी समेत कई कारें बनाती है. expand फोटो देखें
कंपनी अपने पुणे प्लांट में नई सफारी समेत कई कारें बनाती है.

टाटा मोटर्स ने आज एक आधिकारिक बयान जारी कर स्पष्ट किया है कि कंपनी महाराष्ट्र में COVID-19 मानदंडों के हिसाब से एक सीमित कार्यबल के साथ अपने पुणे प्लांट में उत्पादन कर रही है. एक बयान में, टाटा मोटर्स ने कुछ अफवाहों का जवाब दिया, जो दावा कर रही थीं कि कंपनी ने नए प्रतिबंधों के कारण अपने इस प्लांट में कुछ यात्री वाहनों का उत्पादन रोक दिया है. लेकिन टाटा ने कहा है कि सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सीमित संख्या में कर्मचारियों के साथ उत्पादन जारी है. हालाकि बयान खुले तौर पर यह नहीं बताता है कि किसी विशेष कार का उत्पादन रुका हुआ है या नहीं.

qbi6gqjs

टाटा के मुताबिक सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल, मानदंड और स्वच्छता मानकों को पूरा करते हुए काम हो रहा है.

बयान में, टाटा मोटर्स के प्रवक्ता ने कहा, "महाराष्ट्र सरकार के 'ब्रेक द चेन' आदेश के दिशानिर्देशों के साथ टाटा मोटर्स अपने पुणे प्लांट में कामकाज कर रही है. सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल, मानदंड और स्वच्छता मानकों को पूरा करते हुए सीमित संख्या में कर्मचारी अपना कर्तव्यों का पालन कर रहे हैं. हम अपने कर्मचारियों की सुरक्षा और भलाई के बारे में सतर्क हैं. अनिवार्य टैस्टिंग के अलावा, प्लांट के फाटकों पर स्क्रीनिंग जारी है और यदि किसी की तबियत ख़राब पाई जाती है, तो हम कर्मचारी को अलग करके संपर्क ट्रेसिंग करते हैं. हमारी चिकित्सा टीमों ने 45 वर्ष या उससे अधिक आयु के हमारे योग्य कर्मचारियों के लिए स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ सहयोग करके टीकाकरण अभियान शुरू कर दिया है."

यह भी पढ़ें: चुनिंदा टाटा कारों पर मिल रहा ₹ 65,000 तक लाभ, जानें कौन सी कारें हैं लिस्ट में

0 Comments

कंपनी अपने पुणे प्लांट में कमर्शल वाहनों के साथ-साथ अल्ट्रोज़, हैरियर और नई सफारी एसयूवी का निर्माण करती है. टाटा मोटर्स के यात्री वाहन सेगमेंट में टियागो, टिगॉर, अल्ट्रोज़, नेक्सन, हैरियर और सफारी जैसे मॉडल शामिल हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.