लॉगिन

पियाजियो ने अप्रिलिया और वेस्पा पर वारंटी, फ्री सर्विस बढ़ाई

भारत में सभी अप्रिलिया और वेस्पा मॉडलों पर कंपनी ने वारंटी 30 दिनों के लिए बढ़ा दी है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 23, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पियाजियो ने कोरोनियावायरस लॉकडाउन के कारण भारत में अपने अप्रिलिया और वेस्पा मॉडलों के लिए वारंटी और फ्री सर्विस कार्यक्रम आगे बढ़ाने का फैसला किया है. सभी अप्रिलिया और वेस्पा मालिक जिनकी वारंटी या फ्री सर्विस लॉकडाउन अवधि के दौरान समाप्त हो गई है या होने वाली है वे चैन की सांस ले सकते हैं क्योंकि लॉकडाउन के बाद 30 दिनों तक आप इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं. लॉकडाउन के चलते तकरीबन सारी ही दोपहिया कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए इसी तरह की राहत का एलान कर चुकी हैं.

    पियाजियो कोरोनोवायरस से लड़ने में अधिकारियों की मदद करने के लिए भी पूरी कोशिश कर रहा है. इसने महाराष्ट्र के पुणे और बारामती में लगभग 1,000 प्रवासी मजदूरों के लिए मुफ्त राशन किट की व्यवस्था की है. बारामती में प्रवासी मजदूरों के बीच बांटने के लिए राशन किट कार्यकारी मजिस्ट्रेट कार्यालय को सौंप दिए गए हैं. कंपनी ने पुणे में प्रवासी मज़दूरों को राशन देने के लिए गैर सरकारी संगठन 'न्यू विजन' के साथ करार किया है. पियाजियो, 'यूनाइटेड वे मुंबई' नामक एनजीओ के सहयोग से पुणे के ससून सरकारी अस्पताल को भी महामारी से लड़ने में समर्थन दे रहा है. पियाजियो अस्पताल में सेनिटाइजेशन सुविधाओं के साथ-साथ व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) का भी इंतज़ाम कर रहा है. कंपनी इस बीमारी से निपटने और इसके प्रति जागरूकता बढ़ाने की हर कोशिश कर रही है.

    k6laaums

    वारंटी अप्रिलिया और वेस्पा दोनो मॉडलों पर बढ़ाई गई है. 

    पियाजियो ने बारामती के सरकारी अस्पताल में कोरोनावायरस रोगियों के लिए एक आइसोलेशन वार्ड स्थापित किया है. इस वार्ड में ज़रूरत के सभी सामान जैसे ईसीजी मशीने, आईसीवाई बेड, पल्स ओमेसेटर और अलगाव केंद्र के लिए आवश्यक व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किटों की खरीद भी कंपनी शुरू कर दी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें