भारत में नई बाइक और कारें

पियाजियो ने अप्रिलिया और वेस्पा पर वारंटी, फ्री सर्विस बढ़ाई

language dropdown

भारत में सभी अप्रिलिया और वेस्पा मॉडलों पर कंपनी ने वारंटी 30 दिनों के लिए बढ़ा दी है.

expand फोटो देखें
लॉकडाउन के बाद 30 दिनों तक वारंटी को बढ़ाया गया है.

पियाजियो ने कोरोनियावायरस लॉकडाउन के कारण भारत में अपने अप्रिलिया और वेस्पा मॉडलों के लिए वारंटी और फ्री सर्विस कार्यक्रम आगे बढ़ाने का फैसला किया है. सभी अप्रिलिया और वेस्पा मालिक जिनकी वारंटी या फ्री सर्विस लॉकडाउन अवधि के दौरान समाप्त हो गई है या होने वाली है वे चैन की सांस ले सकते हैं क्योंकि लॉकडाउन के बाद 30 दिनों तक आप इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं. लॉकडाउन के चलते तकरीबन सारी ही दोपहिया कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए इसी तरह की राहत का एलान कर चुकी हैं.

पियाजियो कोरोनोवायरस से लड़ने में अधिकारियों की मदद करने के लिए भी पूरी कोशिश कर रहा है. इसने महाराष्ट्र के पुणे और बारामती में लगभग 1,000 प्रवासी मजदूरों के लिए मुफ्त राशन किट की व्यवस्था की है. बारामती में प्रवासी मजदूरों के बीच बांटने के लिए राशन किट कार्यकारी मजिस्ट्रेट कार्यालय को सौंप दिए गए हैं. कंपनी ने पुणे में प्रवासी मज़दूरों को राशन देने के लिए गैर सरकारी संगठन 'न्यू विजन' के साथ करार किया है. पियाजियो, 'यूनाइटेड वे मुंबई' नामक एनजीओ के सहयोग से पुणे के ससून सरकारी अस्पताल को भी महामारी से लड़ने में समर्थन दे रहा है. पियाजियो अस्पताल में सेनिटाइजेशन सुविधाओं के साथ-साथ व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) का भी इंतज़ाम कर रहा है. कंपनी इस बीमारी से निपटने और इसके प्रति जागरूकता बढ़ाने की हर कोशिश कर रही है.

k6laaums

वारंटी अप्रिलिया और वेस्पा दोनो मॉडलों पर बढ़ाई गई है. 

0 Comments

पियाजियो ने बारामती के सरकारी अस्पताल में कोरोनावायरस रोगियों के लिए एक आइसोलेशन वार्ड स्थापित किया है. इस वार्ड में ज़रूरत के सभी सामान जैसे ईसीजी मशीने, आईसीवाई बेड, पल्स ओमेसेटर और अलगाव केंद्र के लिए आवश्यक व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किटों की खरीद भी कंपनी शुरू कर दी है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.