लॉगिन

कोरोनावायरस लॉकडाउन: रेनो ने गाड़ियों पर वारंटी और सर्विस आगे बढ़ाई

रेनो डीलरों की मदद के लिए भी आगे आया, डीलरशिप नेटवर्क के साथ वित्तीय लेनदेन की सुविधा के लिए एक टास्कफोर्स स्थापित की.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 13, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनो इंडिया ने कोरोनावायरस महामारी के प्रभावों का मुकाबला करने के लिए ग्राहकों के लिए कई उपायों की घोषणा की है. फ्रांस की कार कंपनी ने इस लॉकडाउन अवधि के दौरान अपने ग्राहकों के लिए वारंटी और सर्विस के कार्यक्रम में छूट देने का फैसलग किया है. 20 मार्च, 2020 के बाद पड़ने वाली वारंटी और सर्विस की तारीख को दो महीने के लिए आगे बढ़ाया गया है. कंपनी की एक्सटेंडिड वारंटी की अवधी को भी अपने तय समय से आगे बढ़ाया जाएगा. रेनो इंडिया की 24x7 रोड साइड अससिटेंस भी लगातार जारी है, आपातकालीन स्थिति में यह सुविधा दी जाएगी.

    कंपनी ने एक ऑनलाइन बुकिंग अभियान, 'बुक ऑनलाइन पे लेटर' भी शुरू किया है, जो ग्राहक को बुकिंग राशि का भुगतान किए बिना वेबसाइट या ऐप पर रेनो कार को ऑनलाइन बुक करने का विकल्प देता है. अगर आप चाहें तो रू 5,000 की बुकिंग राशी भी दे सकते है जिस पर कंपनी रु 2,000 तक का कैशबैक भी दे रही है.  

    59itialg

    अब आप बिना कोई भुगतान किए रेनो कार को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं 

    रेनो ने डीलरों को भी एक प्रमुख प्राथमिकता के रूप में रखा है. कंपनी ने लॉकडाउन के प्रभावों को कम करने के लिए लक्ष्यों पर छूट की घोषणा की है. कंपनी ने डीलरशिप नेटवर्क के साथ वित्तीय लेनदेन की सुविधा के लिए एक टास्कफोर्स भी स्थापित की है. इसके अलावा, रेनो ने कौशल विकास और सेल्स टीमों के ऑनलाइन प्रशिक्षण पर एक विशेष कार्यक्रम भी शुरू किया है. अपने कार्यालयों, डीलरशिप और प्लांट में भी कंपनी ने कई उपायों को लागू किया है और जागरूकता पैदा करने की कोशिश लगातार जारी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें