लॉगिन

कोरोनावायरस महामारी: रॉयल एनफील्ड ने आगे बढ़ाई वारंटी और फ्री सर्विस

ग्राहकों के लाभ के लिए रॉयल एनफील्ड 22 मार्च से 14 अप्रैल, 2020 के बीच अंत होने वाली वारंटी और फ्री सर्विस की तारीखों को आगे बढ़ाएगी
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 11, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो, होंडा और टीवीएस के बाद अब रॉयल एनफील्ड की तरफ से भी  अपने ग्राहकों के लिए वारंटी और फ्री सर्विस को लेकर अच्छी खबर आई है. ग्राहकों को लिखे एक पत्र में कंपनी ने कहा है कि वह 22 मार्च से 14 अप्रैल, 2020 के बीच अंत होने वाली वारंटी और फ्री सर्विस की तारीखों को आगे बढ़ाएगी. इन सेवाओं को जून 2020 तक दो महीने के लिए बढ़ा दिया गया है.  इसके अलावा, चेन्नई स्थित बाइक निर्माता ने यह भी कहा कि लॉकडाउन के दौरान इसकी डीलरशिप और रोड साइड असिसटेंस भी प्रभावित हुई हैं.

    n70502jg

    रॉयल एनफील्ड की जल्द आने वाली बाइक मीटीओर का लॉन्च भी टल सकता है 

    हालांकि वारंटी विस्तार ग्राहकों के लिए सुकून की ख़बर है, रॉयल एनफील्ड की अपनी आगामी मोटरसाइकिल के लॉन्च में देरी की संभावना बन गई है जो इस महीने के अंत में आने वाली थी.  नई पेशकश मीटीओर रॉयल एनफील्ड के J1D प्लेटफॉर्म पर आधारित है और कंपनी की रेंज में थंडरबर्ड 350 की जगह लेनी वाली है. थंडरबर्ड एक्स के कई फीचर्स के साथ एक नया नाम, एक नई डिजाइन थीम और एक BS6 इंजन इस बाइक में देखा जाएगा.

    बिक्री के बाद सेवा में बाद सुधार करने के लिए रॉयल एनफील्ड ने पिछले साल दिसंबर में 'राइड श्योर' नाम से नया एक्सटेंडिड वारंटी कार्यक्रम शुरू किया था.  इसके तहत ग्राहक अपनी मोटरसाइकिल की वारंटी को दो और साल तक बढ़ा सकते हैं.  वर्तमान में सभी रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल दो साल की वारंटी के साथ आती हैं. लेकिन इस कार्यक्रम के साथ ग्राहक को चार साल या 50,000 किमी की कुल वारंटी मिल सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें