लॉगिन

कोरोनावायरस: सुजुकी मोटरसाइकिल ने गाड़ियों की वारंटी बढ़ाई, किया खाने का इंतज़ाम

15 मार्च और 30 अप्रैल के बीच समाप्त होने वाली वारंटी और मुफ्त सर्विस को 30 जून तक बढ़ा दिया गया है
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 9, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कोरोनोवायरस लॉकडाउन को देखते हुए अधिकांश ऑटोमोबाइल निर्माताओं ने अब तक अपने ग्राहकों के लिए कई राहत उपायों की घोषणा की है. कंपनियां मुफ्त वारंटी की अवधि बढ़ाने और मुफ्त सर्विस के लिए नियत तारीखों को आगे बढ़ाने जैसे कदम उठा रही हैं. सुजुकी मोटरसाइकल इंडिया भी अब 2-व्हीलर्स निर्माताओं की उस सूची में शामिल हो गई है और अपने ग्राहकों के समर्थन में उतर आई है. कंपनी ने पेशकश उन ग्राहकों को की है जिनकी वारंटी अवधि और मुफ्त सेवा की तारीख 30 अप्रैल से पहले समाप्त हो रही है.

    जापानी कंपनी ने घोषणा की है कि 15 मार्च से 30 अप्रैल के बीच समाप्त होने वाले सभी ग्राहकों की वारंटी और मुफ्त सर्विस अब 30 जून तक बढ़ा दी गई है. ट्विटर पर कंपनी ने ये जानकारी साझा करते कहा है कि वह जल्द ही ग्राहकों की सेवा करने की प्रतीक्षा कर रही है. साथ ही ग्राहकों से अनुरोध भी किया है कि वे घर पर रहें और सुरक्षित रहें, कंपनी उनकी ज़रूरतों का ध्यान रखेगी.

    undefined

    लॉकडाउन के दौरान सुजुकी ने स्थानीय समुदायों और प्रवासी कामगारों की मदद करने के लिए, हरियाणा के गुड़गांव, खेरकी धौला में अपने प्लांट के करीब तीन गांवों में भोजन की सेवा शुरू कर दी है. उसने गुरुग्राम जिले के हसनपुर, दरबारीपुर और खेरकी धौला गांवों के जरूरतमंद लोगों को 500 से अधिक खाद्य पैकेटों का बांटना करना शुरू कर दिया है, जो कि 1000 पैकेट तक ले जाया जा सकता है.

    ujjg40no

     हरियाणा में भोजन बांटते सुजुकी मोटरसाइकिल के कर्मी 

    सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के एमडी, कोइचिरो हिराओ ने कहा, "सरकार की पहल पर आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए हम यह कर रहे हैं, सभी के एकजुट प्रयासों से ही यह लड़ाई लड़ी जाएगी. सही दिशा में सभी संभव उपाय करने के लिए हम दृढ़ है और महामारी के दौरान विस्थापित व्यक्तियों / श्रमिकों / परिवारों को भोजन के पैकेट प्रदान करने की पहल शुरू कर रहे हैं."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें