भारत में नई बाइक और कारें

कोरोनावायरस: टाटा मोटर्स के सस्ती ईएमआई और लंबी अवधि लोन के ऑफर

टाटा मोटर्स के नए पैकेज का नाम Keys to Safety है जिसमें लंबे कार्यकाल के लोन और सस्ती ईएमआई के साथ कोरोना से लड़ने वालों के लिए विशेष ऑफ़र भी दिए जा रहे हैं.

फोटो देखें
कंपनी कोरोना योद्धाओं के लिए टाटा अल्ट्रोज़ को छोड़कर बाकी सभी कारों पर रू 45,000 तक के विशेष लाभ दे रही है.

कोरोनावायरस महामारी के बीच टाटा मोटर्स ने देश में कार की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए एक नया पैकेज शुरू किया है. पैकेज को Keys to Safety नाम दिया गया है जिसमें लंबे कार्यकाल के लोन और सस्ती ईएमआई के विकल्प दिए जाएंगे. इसके अलावा कंपनी डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस और अन्य आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों के लिए विशेष ऑफ़र भी ले कर आई है. कंपनी इस विचार को बढ़ावा दे रही है कि ज़्यादा लोग व्यक्तिगत गाड़ियों को अपनाएं ताकि लॉकडाउन के बाद भी सामाजिक दूरी को बनाए रखने में मदद मिल सके.

pcgjstig

ग्राहकों को पास 8 साल तक की लंबी अवधि की ईएमआई स्कीम लेने के विकल्प भी है  

टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट के मार्केटिंग हेड विवेक श्रीवत्स ने कहा, "वर्तमान समय में सुरक्षा के साथ    सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में ग्राहक व्यक्तिगत कारों के विकल्पों की तलाश कर रहे हैं जो कि सस्ती और सुविधाजनक हों. हमारे इस पैकेज से उनका कार ख़रीदने का रास्ता आसान हो जाएगा". कंपनी ने टियागो हैचबैक के लिए एक ख़ास कम लागत वाली ईएमआई योजना की घोषणा की है. ग्राहक 5 लाख तक की लोन राशि के लिए हर महीने सिर्फ 5,000 से शुरू होने वाली ईएमआई योजना का लाभ उठा सकते हैं. छठे महीने के बाद, ईएमआई की राशि धीरे-धीरे बढ़ाई जाएगी.

यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स ने कई प्लांट्स और डीलरशिप पर कामकाज फिर शुरू किया

0 Comments

इसके अलावा, ग्राहकों को पास 8 साल तक की लंबी अवधि की ईएमआई स्कीम लेने के विकल्प भी है जिसके कारण मासिक ईएमआई की राशि कम हो जाएगी. कंपनी कोरोना योद्धाओं के लिए टाटा अल्ट्रोज़ को छोड़कर बाकी सभी कारों पर रू 45,000 तक के विशेष लाभ दे रही है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.