लॉगिन

कोरोनावायरस: फोक्सवैगन इंडिया का PM CARES फंड में योगदान

फोक्सवैगन इंडिया ने आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों को दी जाने वाली अपनी हर कार के लिए PM CARES फंड में राहत का एलान किया है
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 15, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑटो कंपनियां कोरोनावायरस संकट के दौरान हर संभव मदद करने के लिए आगे आ रही हैं. कुछ मास्क, वेंटिलेटर और सैनिटाइजर का निर्माण कर रही हैं, जबकि कई सहायता देने के लिए राहत कोषों में योगदान दे रही हैं. फोक्सवैगन इंडिया ने भी एक नई पहल की है जिसमें आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों को दी गई कंपनी की हर कार के लिए फोक्सवैगन प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति (CARES) राहत में योगदान देगी. कंपनी ने लॉकडाउन के बाद ख़रीदी जाने वाली गाड़ियों के लिए उनकी फ्री देखभाल और अतिरिक्त लाभ की घोषणा भी की है. एक्सटेंडिड वारंटी और सर्विस पैकेज खरीदने पर भी ग्राहकों को और फायदा दिया जाएगा.

    फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के निदेशक स्टीफ़न क्नैप ने कहा, "फोक्सवैगन उन सब का शुक्रिया करता है जो इस कठिन परिस्थिति देश की सेवा मे लगे हुए हैं. एक समूह के रूप में हमारे योगदान के अलावा हम इन नायकों को दी जाने वाली प्रत्येक कार के लिए पीएम कार्स फंड में योगदान देने का वादा करते हैं. यह उन सभी नायकों के सम्मान में होगा जो जीवन की रक्षा करने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं"

    कंपनी अपने कर्मचारियों, डीलरों, बिक्री सेवा सलाहकारों और तकनीशियनों को स्वच्छता प्रथाओं, स्वच्छता, मास्क का उपयोग और सैनिटाइज़र के इस्तोमाल करने का सही तरीका बता रही है. लॉकडाउन अवधि के बाद काम फिर से कैसे शुरू होगा उसका प्रशिक्षण भी कर्मचारियों को दिया जा रहा है. क्नैप ने य़ह भी कहा, "हम इस स्थिति में खुद को और अपने सभी भागीदारों को मजबूत बनाने के लिए तैयार हैं और एसी बिक्री और सेवा का अनुभव प्रदान करने की दिशा में काम कर रहे हैं जिसमें सामाजिक दूरी का ध्यान रख सकें.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें