carandbike logo

महामारी से लड़ने के लिए बजाज देगी ₹ 200 करोड़ का योगदान

बजाज ग्रुप ने घोषणा की है वह भारत में COVID-19 की दूसरी लहर से लड़ने के लिए रु 200 करोड़ ख़र्च करेगा. महामारी से लड़ने के लिए ग्रुप ने पिछले साल भी रु 100 करोड़ दान किए थे.

कंपनी ने कई जगह ऑक्सीजन कॉनसंट्रेटर और वेंटिलेटर मुहया करवाए हैं. expand फोटो देखें
कंपनी ने कई जगह ऑक्सीजन कॉनसंट्रेटर और वेंटिलेटर मुहया करवाए हैं.

बजाज ग्रुप ने भारत में कोनोवायरस महामारी की दूसरी लहर से लड़ने के लिए रु 200 करोड़ का योगदान करने की घोषणा की है. यह उस रु 100 करोड़ के अलावा है जिसे कंपनी ने पिछले साल COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में दान किया था. एक प्रेस नोट में, समूह ने कहा कि वित्तीय सहायता का उपयोग ज़मानी चुनौतियों को कम करने और संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए क्षमता और स्टॉक संसाधनों का निर्माण करने के लिए किया जाएगा.

elh29hjo

कपंनी तीसरी लहर से निपटने के लिए क्षमता का निर्माण करने में मदद करेगी.

बजाज समूह ने कई ग्रामीण और शहरी अस्पतालों को 5,000 से अधिक एलपीएम (लीटर प्रति मिनट) सप्लाय देने के लिए 12 ऑक्सीजन प्लांट्स को खरीदने में मदद की है. साथ ही कंपनी ने ऑक्सीजन कॉनसंट्रेटर, वेंटिलेटर और बायपैप जैसे चिकित्सा जीवन रक्षक उपकरण मुहया करवाए हैं जो इस ख़तरनाक बीमारी से पीड़ित रोगियों के तेज़ उपचार में सहायता करेंगे.

बजाज ऑटो के पूर्व चेयरमैन राहुल बजाज ने कहा, "हम सभी स्वास्थ्य सेवा, स्वच्छता और आपातकालीन सहायता स्टाफ और स्थानीय प्रशासनों के प्रति गहरी निष्ठा दिखाना चाहते हैं, जो विपत्ति के बीच इस महामारी से लड़ रहे हैं. हम एक समूह के रूप में, इस अभूतपूर्व समय में प्रभावित समुदायों की मदद करने के लिए अपना समर्थन देने के लिए तैयार हैं"

यह भी पढ़ें: बजाज ने अप्रैल में मोटरसाइकिल बिक्री में हीरो को पीछे छोड़ा

0 Comments

बजाज समूह ने यह भी कहा है कि वह कई जगह स्थानीय अधिकारियों और गैर सरकारी संगठनों के साथ मिलकर ग्रामीण और शहरी स्वास्थ्य सुविधाओं को बहतर बनाने में मदद करेगा और कोविड ​​-19 उपचार के लिए ऑक्सीजन और अन्य महत्वपूर्ण चीज़ों की उपलब्धता बढ़ाने की कोशिश करेगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.