लॉगिन

टोयोटा ने कारों पर वारंटी और मुफ्त सर्विस को आगे बढ़ाया

देश के कई शहरों और राज्यों में चल रहे लॉकडाउन के कारण, कंपनी की डीलरशिप और सर्विस सेंटर बंद हैं जिसके चलते यह फैसला लिया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 13, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने कोविड-19 महामारी के दौरान वाहन मालिकों का समर्थन करने के लिए अपने 'कस्टमर कनेक्ट प्रोग्राम 2.0' शुरु करने की घोषणा की है. कई शहरों और राज्यों में चल रहे लॉकडाउन  और कर्फ्यू के चलते वहां कंपनी की डीलरशिप और सर्विस सेंटर बंद हैं. इसलिए जिनकी वारंटी और सर्विस इस दौरान समाप्त हो गई है या होने वाली है, उन ग्राहकों का समर्थन करने के लिए, कंपनी इनकी तारीख़ों को आगे बढ़ा रही है. लॉकडाउन के दौरान इन सेवाओं पर कंपनी 1 महीने तक का विस्तार देगी.

    8vfp6mno

    ये एक्सटेंशन केवल उन शहरों में मान्य होंगे जहां लॉकडाउन लगाया गया है.

    कार्यक्रम के तहत, कंपनी कारों पर वारंटी, एक्सटेंडेड वारंटी, फ्री मेंटेनेंस सर्विस और प्री-पेड सर्विस पैकेज (SMILES) आगे बढ़ाने की पेशकश कर रही है. ये एक्सटेंशन केवल उन शहरों/राज्यों में मान्य होंगे जहां लॉकडाउन या आवाजाही पर प्रतिबंध लगाया गया है.

    यह भी पढ़ें: टोयोटा अर्बन क्रूज़र और ग्लान्ज़ा की कीमतें ₹ 33,900 तक बढ़ीं

    कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, नवीन सोनी ने कहा, "हमारी डीलरशिप ग्राहकों का समर्थन करने के अपने प्रयासों को जारी रखेगी, और एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट के रूप में हम फ्रंटलाइन योद्धाओं द्वारा उपयोग किए जाने वाले वाहनों को सेनिटाइज़ भी करेंगे. हम अपने सभी ग्राहकों से घर पर रहने और सरकार द्वारा घोषित दिशानिर्देशों का पालन करने का अनुरोध करना चाहते हैं.”

    इसके अलावा, अपने ग्राहक कनेक्ट प्रोग्राम 2.0 के हिस्से के रूप में, कंपनी टोयोटा बैक्टालेन्ज़ भी पेश कर रही है जो वाहनों के लिए एक गैर-रासायनिक धूमन उपचार है. यह टोयोटा के साथ-साथ गैर-टोयोटा ग्राहकों के लिए एक विशेष कीमत पर उपलब्ध है. उन स्थानों पर जहां टोयोटा सर्विस सेंटर चालू हैं, कंपनी संपर्क रहित सर्विस को बढ़ावा दे रही है जहां ग्राहक ऑनलाइन सर्विस बुक कर सकते हैं और पिक-अप और ड्रॉप सेवाओं का चयन कर सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें