लॉगिन

कोरोना महामारी: टाटा मोटर्स ने कारों पर वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि बढ़ाई

सभी टाटा यात्री वाहनों के मालिक, जिनकी वारंटी और मुफ्त सर्विस अवधि 1 अप्रैल से 31 मई, 2021 के बीच समाप्त होने वाली है, वह 30 जून, 2021 तक सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 12, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने घोषणा की है कि उसने अपने मौजूदा यात्री वाहन ग्राहकों के लिए वारंटी और मुफ्त सर्विस की तारीख़ आगे बढ़ा दी है. कोरोनावायरस मामलों की बढ़ती संख्या के कारण यह कदम लिया गया है क्योंकि देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन और कर्फ्यू लगा है. इन कारणों से कई ग्राहक अपनी वाहनों की सर्विस नहीं करा पा रहे हैं. सभी टाटा यात्री वाहनों के मालिक, जिनकी वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि 1 अप्रैल से 31 मई, 2021 के बीच समाप्त होने वाली है, अब 30 जून, 2021 तक सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे.

    b2jsh8t

    8 मई को, टाटा ने भारत में वाहनों की कीमतों में लगभग 1.8 प्रतिशत की वृद्धि की है.

    डिंपल मेहता, हेड, कस्टमर केयर (डोमेस्टिक एंड आईबी), पीवीबीयू, टाटा मोटर्स, ने कहा, "कोविड 19 ने कई जगह प्रतिबंध लगा दिए हैं और देश भर में हमारे ग्राहक वाहनों को सर्विस के लिए लाने या भेजने में असमर्थ हैं. हम अपने ग्राहकों के लिए प्रतिबद्ध हैं और उनकी वारंटी का विस्तार करके इस कठिन समय में उन्हें समर्थन दे रहे हैं. इस पहल के माध्यम से, हम अपने ब्रांड को ग्राहकों को साथ जोड़ रहे हैं और उन्हें एक परेशानी मुक्त सर्विस अनुभव दे रहे हैं."

    यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स ने कारों की कीमतें बढ़ाने का फैसला किया

    अप्रैल में, टाटा मोटर्स ने घोषणा की थी कि वह पुणे में अपने कारख़ाने में स्थानीय दिशानिर्देशों के अनुसार सीमित कार्यबल के साथ कामकाज करेगी. अप्रैल में, देश में बढ़ते COVID-19 मामलों को देखते हुए कंपनी ने अपने कर्मचारियों की भलाई सुनिश्चित करने के लिए एक नई मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) भी शुरू की है. हाल ही में, 8 मई को, टाटा ने भारत में वाहनों की कीमतों में लगभग 1.8 प्रतिशत की वृद्धि भी की है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें