लॉगिन

महामारी के चलते ह्यून्दे के चेन्नई प्लांट में रुका कामकाज

देश भर में बढ़ते COVID-19 मामलों के बीच, ह्यून्दे इंडिया ने अपने चेन्नई प्लांट में 6 दिनों के लिए उत्पादन रोकने का फैसला किया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 12, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के दौरान बढ़ते COVID-19 मामलों के मद्देनजर छह दिनों के लिए अपने चेन्नई प्लांट को वार्षिक रखरखाव के लिए बंद कर दिया है. एक आधिकारिक बयान के अनुसार, ह्यून्दे ने 10 मई से 15 मई, 2021 तक कामकाज को अस्थायी रूप से रोक दिया है. कंपनी ने कहा कि वह देश की मौजूदा स्थिति पर करीब से नज़र रख रही है और कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सभी आवश्यक उपायों पर काम कर रही है.

    ih3ksn8

    ह्यून्दे अपने प्लांट में टीकाकरण शिविर का आयोजन भी कर रही है.

    कार निर्माता ने सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कह दिया है. कंपनी ने एक बयान में कहा, "हम देश भर में अपने कर्मचारियों, ग्राहकों और अन्य हितधारकों की सुरक्षा और भलाई के लिए प्रतिबद्ध हैं और अपने कारखाने औरअपने कार्यालयों दोनों में सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करना जारी रखेंगे. हमारे कर्मचारी जहाँ भी संभव हो घर से ही काम कर रहे हैं, और हमने उन्हें अपने घरों में सुरक्षित रहने का आग्रह किया है."

    कार निर्माता ने आगे कहा, "हम अपने कर्मचारियों के लिए श्रीपेरंबुदूर में अपने प्लांट में श्रीपेरंबुदूर सरकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और निजी अस्पतालों के साथ गठजोड़ करके टीकाकरण शिविर का आयोजन कर रहे हैं. हम बाकी कर्मचारियों के लिए भी टीकाकरण अभियान को जारी रखेंगे."

    यह भी पढ़ें: ह्यून्दे इंडिया कोरोना प्रभावित राज्यों में तेज़ी से पहुंचाएगी ऑक्सीजन उपकरण

    दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता ने ह्यून्दे मोटर इंडिया फाउंडेशन (HMIF) के माध्यम से घातक कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए कई कदमों की घोषणा की है. कंपनी ने हाल ही में एक नए सीएसआर प्रोजेक्ट की शुरुआत की है ताकि राज्यों में जीवनरक्षक मेडिकेयर ऑक्सीजन उपकरण की तेज़ी से डिलीवरी की जा सके.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें