लॉगिन

इंडिया यामाहा मोटर ने 30 जून, 2021 तक वारंटी और सर्विस की अवधि बढ़ाई

देश के कई शहरों में अभी भी लॉकडाउन लगा हुआ है, जिसकी वजह से ग्राहक वारंटी-संबंधी लाभ नहीं उठा पा रहे हैं. इसके चलते कंपनी ने यह फैसला लिया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 17, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    यामाहा मोटर इंडिया ने घोषणा की है कि वह कोविड-19 महामारी के मद्देनजर अपने ग्राहकों के लिए वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि 30 जून, 2021 तक बढ़ाएगी. देश भर में कई शहरों में अभी भी लॉकडाउन लगा हुआ है, जिसकी वजह से ग्राहक वारंटी से संबंधित लाभों का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं. सामान्य और एक्सटेंडेड वारंटी के अलावा अवधि के दौरान मिलने वाली मुफ्त सर्विस लेना भी संभव नहीं हो पा रहा है. यामाहा ने एक बयान में कहा कि यह विस्तार वार्षिक रखरखाव पैकेज वाले ग्राहकों के लिए भी लागू है.

    mtfk4ero

    भारत में यामाहा के प्लांट 15-31 मई, 2021 के बीच लॉकडाउन के कारण बंद रहेंगे.

    यामाहा ने आगे कहा कि सभी डीलरशिप को विस्तार के बारे में सूचित कर दिया गया है जो यह सुनिश्चित करेंगी कि लाभ ग्राहकों को परेशानी मुक्त तरीके से दिए जाएं. इस बीच, भारत में यामाहा के प्लांट 15-31 मई, 2021 के बीच लॉकडाउन के कारण बंद रहेंगे. कंपनी के देश में दो प्लांट हैं जिनमें से एक तमिलनाडु के कांचीपुरम में है और दूसरा उत्तर प्रदेश के सूरजपुर में स्थित है. कंपनी के कॉरपोरेट और क्षेत्रीय कार्यालयों के सभी कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं.

    यह भी पढ़ें: इंडिया यामाहा महामारी के कारण प्लांट्स में रोकेगी कामकाज

    यामाहा जल्द ही भारत में FZ-X मोटरसाइकिल पेश करने के लिए कमर कस रही है. बाइक को हाल ही में प्रोडक्शन-रेडी अवतार में देखा गया था और अब से कुछ हफ्तों के भीतर इसकी बाज़ार में आने की संभावना है. रेट्रो-स्टाइल की पेशकश 150 सीसी एफजेड बाइक के साथ इंजन और प्लेटफॉर्म साझा करेगी, लेकिन इसमें एक नया पेट्रोल टैंक और गोल हेडलैम्प जैसी कुछ चीज़ें अलग भी होंगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें