लॉगिन

टोयोटा अर्बन क्रूज़र प्री-बुक करने वालों को मिलेगा 2 साल तक का मुफ्त मेंटेनेंस

लॉन्च से पहले अर्बन क्रूज़र प्री-बुक करने वालों को टोयोटा 'रिस्पेक्ट पैकेज' दे रही है जिसके तहत 2 साल या 20,000 किमी तक (जो भी पहले हो) ग्राहक कार पर कोई मेंटेनेंस का ख़र्चा नही करेंगे.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 11, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जल्द ही लॉन्च होने वाली अर्बन क्रूज़र एसयूवी पर टोयोटा ने कार को प्री-बुक करने वालों के लिए कुछ विशेष लाभों का एलान किया है. कंपनी के मुताबिक उसको कार के लिए ग्राहकों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और अब उसने कहा है कि लॉन्च से पहले अर्बन क्रूज़र प्री-बुक करने वालों को टोयोटा 'रिस्पेक्ट पैकेज' दिया जाएगा जिसके तहत 2 साल या 20,000 किमी तक (जो भी पहले हो) ग्राहक कार पर कोई मेंटेनेंस का ख़र्चा नही करेंगे. टोयोटा अर्बन क्रूज़र सबकॉम्पैक्ट एसयूवी को सितंबर के महीने में ही लॉन्च किया जाना है.

    q430iif4

    कार के लिए ऑनलाइन या टोयोटा की डीलरशिप पर रु 11,000 की राशि चुकाकर बुकिंग ली जा रही हैं.  

    कंपनी का कहना है कि ऐसे ग्राहकों के लिए तोहफा है जिन्होंने वाहन या कीमत को देखने से पहले उसको बुक कर लिया है. फिल्हाल कार के लिए ऑनलाइन या टोयोटा की डीलरशिप पर रु 11,000 की राशि चुकाकर बुकिंग ली जा रही हैं. टीकेएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सेल्स एंड सर्विस, नवीन सोनी ने कहा, “अर्बन क्रूज़र को मिली प्रतिक्रिया से हम वास्तव में उत्साहित हैं. रिस्पेक्ट पैकेज ग्राहकों के प्रति आभार व्यक्त करने और टोयोटा परिवार में उनका स्वागत करने का हमारा तरीका है. नई टोयोटा अर्बन क्रूज़र ग्राहकों को टोयोटा के एसयूवी डिज़ाइन और बढ़िया सर्विस अनुभव से परिचित कराएगी. अर्बन क्रूज़र को इस फेस्टिव सीजन में एक लॉन्च इवेंट में पूरी तरह से सामने लाया जाएगा, जिसमें प्राइसिंग, वेरिएंट और डिलिवरी की घोषणाएं होंगी.”

    यह भी पढ़ें: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर अब देगी किराये पर भी कार

    9b6pmv5

    टोयोटा अर्बन क्रूज़र सबकॉम्पैक्ट एसयूवी दो टोन रंगों के विकल्प में भी पेश की जाएगी.

    अर्बन क्रूज़र 1.5 लीटर, चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन पर चलती है और इसमें मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनो के विकल्प हैं. सभी ऑटोमैटिक वेरिएंट को माइल्ड हायब्रिड तकनीक से लैस किया जाएगा. बाहर से कार को ट्रेपेज़ोइडल फॉग लैम्प डिज़ाइन और दो चैम्बर वाले एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स मिलते हैं. ग्राहकों के पास 16 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स का विकल्प होगा और एक अनोखे भूरे रंग सहित दो टोन रंगों में भी कार पेश की जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें