carandbike logo

डांस कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने मारुति जेन से लेकर लैंड रोवर डिफेंडर खरीदने तक के अपने सफर को याद किया

टेरेंस ने अपनी विनम्र शुरुआत और सफलता की दिशा में अपनी लंबी और चुनौतीपूर्ण यात्रा के बारे में बात की. उन्होंने अपनी पहली कार, प्रतिष्ठित मारुति जेन हैचबैक के बारे में बात की, जिसे उन्होंने 23 साल की उम्र में खरीदा था.

डांस कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने मारुति जेन से लेकर लैंड रोवर डिफेंडर खरीदने तक के अपने सफर को याद किया expand फोटो देखें

कारएंडबाइक की ओरिजिनल सीरीज़ कारखाना के नए एपिसोड में हमारे सेलिब्रिटी डांसर और कोरियोग्राफर, टेरेंस लुईस थे. इस कड़ी में हमने कारों और खाने के बारे में बात करते हुए पुणे शहर की सवारी की. टेरेंस ने अपनी विनम्र शुरुआत और सफलता की दिशा में अपनी लंबी और चुनौतीपूर्ण यात्रा के बारे में बात की. उन्होंने अपनी पहली कार, प्रतिष्ठित मारुति जेन हैचबैक के बारे में भी बताया, जिसे उन्होंने 23 साल की उम्र में खरीदा था.

यह भी पढ़ें: एम्बेसेडर से लेकर जिप्सी तक पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने याद कीं पुरानी कारों से जुड़ी बातें

शो के होस्ट रणविजय सिंघा से अपनी पहली कार खरीदने के बारे में बात करते हुए टेरेंस लुईस ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं 23 साल का था. मेरी मां ने कहा था कि तुम कभी बाइक नहीं चलाओगे और तब हम चारों भाइयों ने हमारी मां की कसम खाई थी, लेकिन फैक्ट ये था कि अगर आपको कार नहीं मिलती है तो भी ठीक है, क्योंकि हम एक मिडिल क्लास फैमिली थे तो हमारे पास ज्यादा कुछ नहीं था.लेकिन हम इस मायने में बहुत खुश थे. मैंने जो पहली कार खरीदी थी, वह एक मारुति ज़ेन... एक गोल्डन ज़ेन थी.”

Zenटेरेंस लुईस ने 23 साल की छोटी उम्र में अपनी पहली कार मारुति जेन खरीदी थी

तब से, टेरेंस ने एक लंबा सफर तय किया है और उनके पास कई कारें हैं, लेकिन अब वह किसी भी अन्य बॉडी टाइप की तुलना में एसयूवी को ज्यादा पसंद करते हैं. वास्तव में, उनकी वर्तमान बेशकीमती कारों में से एक लैंड रोवर डिफेंडर है, जबकि टेरेंस का कहना है कि वो रोजमर्रा के लिए ह्यून्दे क्रेटा को इस्तेमाल करते हैं क्योंकि इसका छोटा आकार उन्हें मुंबई जैसे ट्रैफिक से भरे शहर के आसपास इलाकों में ड्राइव करना आसान बना देता है.

काम की बात करें तो टेरेंस लुईस बॉलीवुड फिल्मों और म्यूजिक वीडियो के लिए एक डांस कोरियोग्राफर होने के अलावा कई डांस रियलिटी शो जज कर रहे हैं. लुईस ने 25 से अधिक फिल्में और संगीत एल्बम किए हैं. उन्हें लगान, गोलियों की रासलीला राम-लीला और गोल्ड जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है. 2020 में, फ्रांसीसी निर्देशक पियरे एक्स गार्नियर द्वारा निर्देशित उनके स्वयं के जीवन टेरेंस लुईस, इंडियन मैन के बारे में एक बायोपिक भी बनाई गई थी.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.