लॉगिन

डैट्सन गो औ गो प्लस फेसलिफ्ट की प्री-बुकिंग शुरू, जानें कब लॉन्च होनी हैं कारें

डैट्सन ने भारत में 2 पॉपुलर कारों डैट्सन गो और गो+ के फेसलिफ्ट वर्ज़न लॉन्च करने की तैयारियां पूरी कर ली हैं. टैप कर जानें कब लॉन्च होगी दोनों कारें?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 1, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    निसान का एंट्री-लेवल ब्रांड डैट्सन ने भारत में अपनी दो पॉपुलर कारों डैट्सन गो और गो+ के फेसलिफ्ट वर्ज़न लॉन्च करने की तैयारियां पूरी कर ली हैं. कंपनी इन दोनों अपडेटेड कारों को 9 अक्टूबर 2018 को लॉन्च किया जाएगा जिसके लिए कंपनी ने प्री-बुकिंग लेना शुरु कर दिया है. मज़ेदार बात यह है कि लंबे समय से इंतज़ार का कारण बनी नई जनरेशन ह्यूंदैई सेंट्रो भी इसी दिन भारत में लॉन्च की जाने वाली है. निसान के मालिकाना हक वाली डैट्सन ने 2018 डैट्सन गो और गो+ फेसलिफ्ट इंडोनेशिया में लॉन्च कर दी है. हमारा भारत में ये कारें त्योहारों के साज़न में लॉन्च की जाएंगी, दोनों ही कारें निसान के V प्लैटफॉर्म पर बनी हैं जिसे हाल में कंपनी के चेन्नई प्लांट में बनाया गया है.
     
    qlfa6d2k
    कंपनी ने गो और गो+ फेसलिफ्ट के लिए प्री-बुकिंग लेना शुरु कर दिया है
     
    भारत में 4 साल बिताने के बाद कंपनी ने गो और गो+ के फसेलिफ्ट वर्ज़न लॉन्च करने का प्लान बनाया है जो इंडोनेशिया में लॉन्च हुई कार से लगभग समान ही होने वाली है. डैट्सन इंडिया दिखने में भले ही डैट्सन गो हैचबैक और गो+ को समान रखे, लेकिन इसे रिप्रेश लुक देने के लिए कुछ स्टाइल बदली है. कार में हुए अपडेट्स में दोबारा लगाई गई फ्रंट ग्रिल, दूसरी स्टाइल के हैडलैंप्स, नए फ्रंट बंपर के साथ एलईडी डेटाइल रनिंग लाइट्स दे सकती है जो डैट्सन की रेडी गो में दिए गए हैं. इसके साथ हमारी उम्मीद है कि डैट्सन इन कारों के साथ कई फीचर्स एड करगी जिनमें इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल लाइट वाले नए ओवीआरएम, अलॉय व्हील्स और नए एलईडी टेललैंप शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें : 10 अक्टूबर से शुरू होगी बिल्कुल नई ह्यूंदैई सेंट्रो (AH2) की बुकिंग, 23 अक्टूबर को लॉन्च
     
    डैट्सन इंडिया ने नई कारों के केबिन में कई बदलाव किए हैं जिससे इन्हें प्रिमियम लुक मिला है. डैट्सन इन कारों के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दे सकती है जो कार के टॉप वेरिएंट के साथ मिल सकता है. इसके अलावा डैट्सन गो और गो + में पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, मोबाइल डॉकिंग सिस्टम और यूएसबी पोर्ट दिया गया है. दोनों ही कारों के हुड में कंपनी ने पुराने मॉडल वाला ही 1.2-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो 78 bhp पावर और 104 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कार का इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें