लॉगिन

डैटसन गो और गो प्लस स्टाइल एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत 4.07 लाख रुपये से शुरू

डैटसन इंडिया ने गो और गो प्लस के नए स्टाइल एडिशन को भारत में लॉन्च किया है। इन दोनों गाड़ी की कीमत क्रमश: 4.07 लाख रुपये और 4.78 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 5, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • गो और गो प्लस के स्टाइल एडिशन में कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं।
  • इस एडिशन में नया बॉडी ग्राफिक्स, रूफ रेल लगाया गया है।
  • इस एडिशन के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।
डैटसन इंडिया ने गो और गो प्लस के नए स्टाइल एडिशन को भारत में लॉन्च किया है। इन दोनों गाड़ी की कीमत क्रमश: 4.07 लाख रुपये और 4.78 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है। निसान के स्वामित्व वाली इस कंपनी अपने सोशल मीडिया चैनल के ज़रिए इन दोनों कारों की तस्वीरें शेयर कीं। जारी की गई तस्वीरों के मुताबिक इन दोनों कारों के स्टाइल एडिशन में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं।
 

डैटसन गो प्लस स्टाइल एडिशन में नया ब्लैक और येलो बॉडी ग्राफिक्स, रूफ रेल, रियर माउंटेड रूफ स्पवायलर, लिमिटेड एडिशन 'स्टाइल' लोगो लगाया गया है। कार के स्पेशल एडिशन मॉडल को एक नए मेटैलिक ब्लू रंग में भी उतारा गया है जो लोगों का ध्यान खींच सकती है।
 

कार के स्टाइल एडिशन के अंदर डुअल-टोन ब्लैक और बीज कलर स्कीम का डैशबोर्ड, पियानो ब्लैक फिनिश सेंटर कंसोल और ब्रश्ड सिल्वर इंसर्ट लगाया गया है। कार के रंग के मुताबिक ही सीट कवर और मैट लगाया गया है। ये एडिशन मिड-वेरिएंट में उपलब्ध है इसलिए कार में ड्राइवर साइड एयरबैग की सुविधा नहीं है।
 

दोनों कारों के इस स्पेशल एडिशन में 1.2-लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगा है जो 67 बीएचपी का पावर और 104Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। ARAI की मानकों के मुताबिक डैटसन गो प्लस 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर और डैटसन गो 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।
 

निसान की कई कोशिशों के बावजूद भारत में डैटसन उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं कर पा रही है। हाल ही में कंपनी ने डैटसन रेडी-गो को भी बाज़ार में उतारा है। गो और गो प्लस के स्टाइल एडिशन से भी कंपनी को काफी उम्मीदें हैं।
Calendar-icon

Last Updated on August 5, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें