लॉगिन

डैटसन गो क्रॉस अगले साल हो सकती है भारत में लॉन्च, जानें खासियत

जापान की कार निर्माता कंपनी डैटसन जल्द ही अपना नया मॉडल भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। खबरों के मुताबिक डैटसन गो क्रॉस को 2017 में भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 14, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जापान की कार निर्माता कंपनी डैटसन जल्द ही अपना नया मॉडल भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। खबरों के मुताबिक डैटसन गो क्रॉस को 2017 में भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। डैटसन गो क्रॉस को 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था। कंपनी ने हाल ही में डैटसन रेडी-गो को भारत में लॉन्च किया है।
     

    डैटसन गो और गो प्लस की तर्ज पर तैयार गो क्रॉस कॉन्सेप्ट को स्पोर्टी लुक दिया गया है। कार में हेक्सागोनल रेडिएटर ग्रिल, स्वेप्टबैक एलईडी हेड-लैंप, एलईडी फॉग लैंप, स्किड प्लेट और प्लास्टिक क्लैडिंग लगाया गया है। हालांकि, अभी प्रोडक्शन मॉडल में क्या बदलाव किए जाएंगे ये अभी साफ नहीं हो पाया है।
     

    कार में 5 लोगों के बैठने की सुविधा है। डैटसन की ये क्रॉसओवर कार पेट्रोल और डीज़ल इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगी। कार में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर डीज़ल इंजन लगा होगा। लॉन्च के बाद डैटसन गो क्रॉस ह्युंडई एक्टिव आई20, टोयोटा इटिऑस और फिएट एवेंट्यूरा से होगा।
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    डैटसन गो पर अधिक शोध

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें