भारत में नई बाइक और कारें

डैट्सन रेडी-गो फेसलिफ्ट की बुकिंग्स डीलरशिप स्तर पर शुरु, वेरिएंट और फीचर्स लीक

language dropdown

डैट्सन इंडिया ने अबतक 2020 रेडी-गो के लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन हाल में ये कार लॉन्च से पहले डीलरशिप पर दिखाई दी है.

expand फोटो देखें
दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक 5,000 रुपए टोकन राषि देकर कार बुक कर सकते हैं

निसान इंडिया ने कुछ समय पहले कंपनी की एंट्री-लेवल कार डैट्सन रेडी-गो के फसलिफ्टेड वर्ज़न का टीज़र जारी किया था, जिसका भारत में जल्द लॉन्च किया जाना अनुमानित है. टीज़र में भी ये बात सामने आई थी कि कार जल्द ही भारत में लॉन्च होगी. डैट्सन इंडिया ने अबतक 2020 रेडी-गो के लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन हाल में ये कार लॉन्च से पहले डीलरशिप पर दिखाई दी है. कार की ज़्यादा जानकारी के लिए हमने कई डीलरशिप पर बात की जिसके बाद से पुष्टि हुई है कि इस कार के लिए प्री-बुकिंग्स शुरू कर दी गई है. नई डैट्सन रेडी-गो में दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक 5,000 रुपए टोकन राषि देकर कार बुक कर सकते हैं. बता दें कि डीलरशिप स्तर पर ये टोकन राषि अलग-अलग है और कुछ डीलर्स 10,000 रुपए के साथ इसकी बुकिंग्स ले रहे हैं.

shth4nm8कार के लिए प्री-बुकिंग्स शुरू कर दी गई है

2020 डैट्सन रेडी-गो फेसलिफ्ट चार वेरिएंट्स - डी, ए, टी और टी-ओ- में उपलब्ध कराई जाएगी. कार का टॉप मॉडल कई नए फीचर्स से लैस होगा जिसमें आकर्षक फ्रंट ग्रिल के साथ क्रोम सराउंडिंग, पतले हैडलैंप्स, एल-शेप एलईडी डीआरएल, एलईडी फॉग लैंप्स, सिग्नेचर एलईडी टेललैंप्स, 14-इंच व्हील्स के साथ डुअल टोन कवर शामिल हैं. आकार और ग्राउंड क्लियरेंस के मामले में कार को पहले जैसा रखा गया है. केबिन की बात करें तो रेडी-गो फेसलिफ्ट बिल्कुल नए डैशबोर्ड के साथ ब्लैक और गनमैटल ग्रे डुअल-टोन पेन्ट स्कीम में आएगी. कार के साथ बिल्कुल नया 8-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट करता है.

ये भी पढ़ें : BS6 डैटसन गो और गो+ भारत में हुईं लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 3.99 लाख

33eoi4b8कार के साथ बिल्कुल नया 8-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया है
0 Comments

फीचर्स के मामले में कार के साथ वॉइस रिकोगनिशन सपोर्ट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है. इसके अलावा इंटीग्रेटेड ओआरवीएम, एसी वेंट्स पर सिल्वर कोटिंग कार को और आकर्षक बनाते हैं. सुरक्षा की बात करें तो कार के साथ डुअल फ्रंट एयरबैग्स दिए गए हैं. कार में एबीएस और ईबीडी के अलावा रिवर्स पार्किंग सेंसर्स, सीटबेल्ट रिमाइंडर, प्री-टेंशनर्स और लोड लिमिटर्स वाले अगले सीटबेल्ट और स्पीड सेंसर्स जैसे कई और फीचर्स भी दिए गए हैं. नई रेडी-गो फेसलिफ्ट दो पेट्रोल इंजन - 0.8-लीटर और 1.0-लीटर में पेश की जाएगी जिसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है. दोनों इंजन सामान्य तौर पर 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस हैं. कार के 1.0-लीटर इंजन के साथ वैकल्पिक एएमटी यूनिट दी जाएगी.

लेटेस्ट न्यूज़